ताज़ा खबर
 

शर्मनाक: बेटे ने अपनी सौतेली मां के साथ किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

महिला ने पुलिस को बताया है कि उसका सौतेला बेटा उनके साथ ही घर में रहता था।

Author नई दिल्ली | October 3, 2017 9:27 PM
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

फरीदाबाद के सराय ख्वाजा इलाके में रेप का एक शर्मशार करने वाला मामला सामने आया। 21 साल की एक महिला ने 20 साल के अपने सौतेले बेटे पर उसका रेप करने का आरोप लगाया है। इस घटना की रिपोर्ट सेक्टर 16 के महिला थाने में दर्ज कराई गई है। घटना की जांच कर रहीं सुमनलता ने बताया है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीड़ित महिला ने अपने आरोप में बताया है कि करीब तीन साल पहले उसकी शादी हुई थी। पीड़िता का पति उसी की कॉलोनी में रहता था जिसकी कई सालों पहले एक और शादी हुई थी। हालांकि शादी के कुछ सालों बाद उसकी पत्नी की अचानक मौत हो गई। पीड़िता के पति की पहली पत्नी से लड़का था। पीड़िता ने इसी लड़के पर उसका रेप करने का आरोप लगया है।

महिला ने पुलिस को बताया कि उसका सौतेला बेटा उनके साथ ही उसी घर में रहता है। पति मजदूरी करने के लिए दिन में घर बाहर रहता है। पीड़िता के अनुसार, करीब चार महीने पहले जब उसका पति के मजदूरी के लिए घर से बाहर था, तभी तभी उसका सौतेला बेटा घर में आ गया और उसेक साथ जबरदस्ती करने लगा। महिला के विरोध करने पर उसने उसके साथ मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी देकर उसका रेप किया।

महिला के साथ रेप करने की यह घटना यहीं समाप्त नहीं हुई। उसने बताया कि वह आगे भी कई बार उसके साथ ऐसा करता रहा और उसके विरोध करने पर वह उसे जान से मार देने की धमकी दिया करता था। गत 30 सितंबर को भी महिला के सौतेले बेटे ने उसके साथ मारपीट कर उसका रेप किया। इस घटना के बाद महिला रविवार को शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंच गई। पुलिस के अनुसार इस घटना की जांच चल रही है और आरोपी को हिरासत में लिया जा चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App