ताज़ा खबर
 

Delhi : लड़की के चक्कर में नाबालिग को चाकू से गोदा, 4 किशोरों ने अंजाम दी वारदात

दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में 4 किशोरों ने 14 साल के एक नाबालिग को चाकू से गोदकर मार डाला। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने लड़की के चक्कर में इस वारदात को अंजाम दिया।

हत्या के संदर्भ में इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है, फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में 4 किशोरों ने 14 साल के एक नाबालिग को चाकू से गोदकर मार डाला। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने लड़की के चक्कर में इस वारदात को अंजाम दिया। घटना शुक्रवार रात की है, जिसके बाद पुलिस ने शनिवार सुबह आरोपियों को पकड़ लिया।

यह है मामला : आनंद पर्वत इलाके में रहने वाला कुदरत तुल्ला की दोस्ती एक लड़की से थी, जो आरोपियों में शामिल एक नाबालिग की गर्लफ्रेंड थी। उसने कुदरत को कई बार लड़की से दूर रहने की धमकी दी, लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर कुदरत को मार डालने की योजना बनाई।

ऐसे अंजाम दी वारदात : पुलिस ने बताया कि कुदरत शुक्रवार रात अपने घर के नीचे खड़ा था। उस वक्त चार लड़के उसके पास आए और बहाने से पास की सुनसान सड़क पर ले गए। वहां उन्होंने कुदरत पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। चीख-पुकार सुनकर कुदरत के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दोस्तों ने पकड़े हाथ, फिर मारा चाकू : पूछताछ के दौरान मुख्य आरोपी ने बताया कि उसने कुदरत पर चाकू से कई वार किए। वहीं, बाकी साथियों ने कुदरत के हाथ-पैर पकड़ रखे थे, जिससे वह भाग न सके।

बेटे की हत्या से मां बेहाल : बेटे की हत्या के बाद कुदरत की मां समरीन खातून का रो-रोकर बुरा हाल है। उनका कहना है कि आरोपी लड़कों को वह जानती तक नहीं हैं। उन्हें तो यह भी नही पता कि कुदरत किसी लड़की से बातचीत भी करता था।

Next Stories
1 गठबंधन के चक्कर में अनिश्चितता में फंसी दिल्ली की राजनीति
2 पूर्वी दिल्ली को जाम से बचाएंगे दो नए फ्लाईओवर
3 किताब में ‘फाइल को 10 जनपथ भेजने’ का था उल्‍लेख, बुक लॉन्‍च से किनारा कर गए मनमोहन सिंह
आज का राशिफल
X