ताज़ा खबर
 

9 बजे 9 मिनट के लिए राजद ने जलाई लालटेन, तेजस्वी बोले- ‘डबल ईंजन’ के बावजूद बेरोजगारी का केंद्र बना बिहार

बेरोजगारी को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी और तेज प्रताप यादव शामिल हुए । 9 बजे 9 मिनट के लिए लालटेन जलाई। इस मौक़े पर छात्र राजद अध्यक्ष ने भी बीजेपी और जदयू पर निशाना साधा।

tejaswi yadav, CM Nitish, PM modiतेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा।

राजद नेता तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी के मुद्दे पर सीएम नीतीश कुमार और पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि डबल ईंजन के बावजूद भी बिहार बेरोजगारी का केंद्र बना हुआ है।

उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी आबादी अगर युवाओं की कहीं है तो वो बिहार में है। बिहार सबसे युवा प्रदेश है। बिहार में अगर हकीकत की बात की जाए तो बिहार बेरोजगारी का केंद्र बन चुका है। डबल ईंजन होने के बावजूद भी यह बेरोजगारी का केंद्र बना है। बेरोजगारी को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी और तेज प्रताप यादव शामिल हुए । 9 बजे 9 मिनट के लिए लालटेन जलाई। इस मौक़े पर छात्र राजद अध्यक्ष ने भी  बीजेपी और जदयू पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जो देश के युवाओं को झूठ बोले हैं और नीतीश कुमार जी जो देश के युवाओं को ठगने का काम किए हैं ये मोमबत्ती जलाकर हम लोग उनको सचेत करने का काम किए हैं कि सिंहासन छोड़ो तेजस्वी भईया अब मुख्यमंत्री बनेंगे। अगर नहीं छोड़ते हो लड़ने के मूड में हो तो देश के साथ-साथ बिहार का युवा बढ़कर लड़ने का काम करेगा।

गौरतलब है कि इससे पहले राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार को कहा था कि जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के अध्यक्ष की पार्टी अपने बलबूते चुनाव में उतरती है तो उनका ‘प्रभावी चेहरा’ उन्हें दहाई अंक में भी सीट नहीं दिला सकता । पिछली महागठबंधन सरकार में उपमुख्यमंत्री रह चुके तेजस्वी ने कहा कि 1995 के विधानसभा चुनाव में उनकी समता पार्टी को महज सात सीटें मिली थीं और 2014 में जब जदयू, भाकपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ा तो वह महज दो सीट हासिल कर पाए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राजदीप सरदेसाई बोले, कंगना को कानून से न्याय मिला, क्या रिया के केस में भी ऐसा होगा?
2 पासवान के बदले मांझी को खड़ा कर भाव नहीं दे रहे नीतीश, जानें- एलजेपी के पास अब क्या हैं विकल्प
3 रिया के समर्थन में उतरे सितारे, टीशर्ट पर नारे लिखकर मांग रहे न्याय, मोदी सरकार के आलोचक हैं कई
ये पढ़ा क्या?
X