ताज़ा खबर
 

बिहार में दर्दनाक सड़क हादसाः ट्रक ने 2 ऑटो को मारी जोरदार टक्कर, 9 की मौत, 10 जख्मी

घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोनों ऑटो रिक्शा में सवार लोग तिलक समारोह में शामिल होने के बाद अपने गांव लौट रहे थे।

Vishunpur, Amas, Gayaदुर्घटना के बाद घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। (ANI)

बिहार के गया जिले के आमस थाना अंतर्गत बिशुनगंज गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-2 पर सोमवार (15 जून, 2020) को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इसमें एक ट्रक और दो ऑटो के बीच भीषण टक्कर में ऑटो में सवार नौ लोगों की मौत हो गई जबकि 10 अन्य यात्री घायल हो गए। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने बताया कि मरने वालों में चार बच्चे भी शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोनों ऑटो रिक्शा में सवार लोग औरंगाबाद जिले के देव प्रखंड के बालूगंज से तिलक समारोह में शामिल होने के बाद अपने गांव आमस थाना क्षेत्र के रेंगनिया लौट रहे थे तभी बिशुनपुर गांव के निकट तेज गति से एक ट्रक ने दोनों आटोरिक्शा को कुचल दिया। सड़क हादसे में घायल कुछ लोगों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

Coronavirus in India Live Updates

मामले में जिला हॉस्पिटल के सिविल सर्जन डॉक्टर ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत की जानकारी मिली है। मृतकों का शव पीएचसी लाया गया है, जबकि दुर्घटना में 10 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इधर ज्यादा घायलों के प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जेपी नारायण हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया है। सिंह ने बताया कि रेफर किए मरीजों में कई की हालत नाजुक बनी हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 JDU-RJD में अब VIDEO वॉर! CM नीतीश कुमार के मंत्री ने तेजस्वी यादव को भेजा लीगल नोटिस, कहा- माफी मांगिए
2 इन दो लोगों को किया था सुशांत सिंह राजपूत ने आखिरी बार कॉल, नहीं उठाया था फोन, पुलिस करेगी पूछताछ
3 ‘परमाणु पराक्रम’ में भारत से आगे हैं चीन, पाकिस्तान, डिफेंस थिंकटैंक का दावा- ‘ड्रैगन’ के पास 320 न्यूक्लियर मिसाइल, PAK के पास भी 150 से कम नहीं
यह पढ़ा क्या?
X