ताज़ा खबर
 

वाराणसी समेत पूर्वांचल में बिजली गिरने से नौ की मौत, कई झुलसे

बेमौसम बरसात, आकाशीय बिजली की कहर से वाराणसी समेत पूर्वांचल के कई जिलों में नौ लोगों की मौत हो गई और कई दर्जन झुलस गए।
Author वाराणसी | March 16, 2016 05:35 am
(File Photo)

बेमौसम बरसात, आकाशीय बिजली की कहर से वाराणसी समेत पूर्वांचल के कई जिलों में नौ लोगों की मौत हो गई और कई दर्जन झुलस गए। वाराणसी के महाश्मशान स्थित काशी करवट मंदिर में बिजली गिरने से मंदिर के गूंबद का एक हिस्सा टूट गया। वहीं शव जलाने आए बड़ी संख्या में लोग भयभीत होकर श्मशान छोड़कर भाग खड़े हुए। वाराणसी पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि वाराणसी से 20 किलोमीटर दूर धानापुर के घरवा गांव में सोमवार की दोपहर को परीक्षा केंद्र में बिजली गिरने से दो की मौत हो गई। एक किसान झुलस गया।

वाराणसी के चोलापुर रौनाखुर्द गांव में मंगलवार बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गई। मिर्जामुराद गांव में तीन महिला और दो युवक झुलस गए। यहां से 60 किमी दूर नोनहरा मीरपुर गांव में बिजली की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। भदोही दानगंज गांव में बिजली गिरने से एक सिपाही व एक युवक की मौत हो गई।

वाराणसी मिर्जापुर सीमा क्षेत्र के चिनहर कोल्हूआ गांव में कड़ाके की आवाज के साथ बिजली गिरने से एक व्यक्ति की हार्ट फेल हो गया, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं चकगांव में घर में काम कर रही 30 वर्षीय सरिता की घर की सफाई करने के दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई। सोमवार से ही अचानक आसमान में बादलों ने डेरा डाला और जमकर पूर्वांचल में बरसे और कड़ाके की आवाज के साथ कई जगह बिजली गिरी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.