ताज़ा खबर
 

हैवानियत की इंतहा: 75 साल की विकलांग भिखारिन से रेप, विरोध जताया तो बेरहमी से पीटा

अहमदाबाद के न्यू रानिप एरिया में हैवानियत का एक और मामला सामने आया है। यहां 75 साल की विकलांग भिखारिन को सुनसान जगह पर ले जाया गया और उसके साथ रेप किया गया।

Author अहमदाबाद | May 29, 2019 1:46 PM
प्रतीकात्मत तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

गुजरात के अहमदाबाद के न्यू रानिप एरिया में क्राइम अगेंस्ट वूमेन का मामला सामने आया है। यहां रविवार (26 मई) रात 75 साल की विकलांग महिला के साथ रेप किया गया। पीड़िता ने विरोध जताया तो आरोपी ने हैवानियत की इंतहा करते हुए उसे बेरहमी से पीटा। स्थानीय लोगों ने जब महिला को देखा तो उसके प्राइवेट पार्ट और आंख के पास से खून बह रहा था। पुलिस के मुताबिक, यह घटना कालीगाम और खोदियार मंदिर के बीच अंधेरे रास्ते पर हुई। मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस बुलाई और महिला को असरवा सिविल हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया।

पुलिस ने शुरू की जांच: टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित महिला विकलांग है और उसका एक पैर कटा हुआ है। डॉक्टरों का कहना है कि फिलहाल उसकी हालत स्थिर है। हालांकि, सदमे में होने और बेरहमी से पीटे जाने के कारण वह अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

National Hindi News, 29 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरें जानने के लिए यहां क्लिक करें

बातचीत नहीं कर पा रही महिला: इंस्पेक्टर आरएच वाला के मुताबिक, एफआईआर में महिला की उम्र करीब 60 साल लिखी गई है, लेकिन देखने में वह 70 से 75 साल की लग रही हैं। लगता है कि वह कोई भिखारिन हैं और वडगाम तालुका से आती है। फिलहाल वह नहीं बता पाई है कि वह अहमदाबाद में कहां रहती है।

Bihar News Today, 29 May 2019: तेजस्वी के समर्थन में उतरे तेज प्रताप, खुद को बताया ‘कृष्‍ण’

पीड़ित ने बताई सिर्फ इतनी बात: इंस्पेक्टर वाला के मुताबिक, पीड़िता ने एक महिला सब-इंस्पेक्टर को बताया था कि एक शख्स उसे घसीटकर सुनसान जगह पर ले गया। वहां आरोपी ने महिला के साथ रेप और मारपीट भी की। फिलहाल महिला सही तरीके से बोल नहीं पा रही है। ऐसे में घटना के बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं मिल रही है।

संदिग्ध का सुराग मिला: पुलिस के मुताबिक, फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटनास्थल का जायजा लिया। बताया जा रहा है कि संदिग्ध के संबंध में कई अहम सुराग लगे हैं। उम्मीद है कि आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App