ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगाल: सड़क दुर्घटना में 7 की मौत, 20 घायल

पश्चिम बंगाल में सोमवार को एक यात्री बस और कार की टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई और 20 लोग घायल हो गए। घटना राज्य के 24 परगना जिले में कल्याणी एक्सप्रेसवे पर कंचरापाड़ा के पास हुई..

Author बारासात (पश्चिम बंगाल) | November 3, 2015 1:31 AM

पश्चिम बंगाल में सोमवार को एक यात्री बस और कार की टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई और 20 लोग घायल हो गए। घटना राज्य के 24 परगना जिले में कल्याणी एक्सप्रेसवे पर कंचरापाड़ा के पास हुई।

बैरकपुर पुलिस आयुक्तालय में पुलिस आयुक्त नीरज सिंह ने बताया कि पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो घायलों ने कल्याणी में जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में दम तोड़ा। उन्होंने बताया कि मरने वाले सातों कार पर सवार थे और पास के नादिया जिले में रानाघाट के रहने वाले थे। घायल हुए 20 लोग बस पर सवार थे जो नादिया जिले से पूर्वी मिदनापुर जिले के दीघा की ओर जा रही थी।

उन्होंने बताया कि घायलों को काम्पा में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें मामूली चोटें आई हैं जिनका इलाज किया जा रहा है।

लगातार ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट्स, एनालिसिस, ब्‍लॉग पढ़ने के लिए आप हमारा फेसबुक पेज लाइक करेंगूगल प्लस पर हमसे जुड़ें  और ट्विटर पर भी हमें फॉलो करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App