60 years old man masturbate in front of college girls gets treatment in malda - मास्टरबेट कर रहा था 60 साल का बूढ़ा, कॉलेज की छात्राओं ने कर दी धुनाई - Jansatta
ताज़ा खबर
 

मास्टरबेट कर रहा था 60 साल का बूढ़ा, कॉलेज की छात्राओं ने कर दी धुनाई

बूढ़े की इस हरकत से पहले तो लड़कियां सहम गईं, लेकिन बाद में उन्होंने हिम्मत जुटाकर बूढ़े को पकड़ लिया और उसको बुरी तरह से पीटना शुरु कर दिया।

सोशल मीडिया से जानकारी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आयी। (File photo)(प्रतीकात्मक तस्वीर)

पश्चिम बंगाल के माल्दा में एक 60 साल का बूढ़ा कॉलेज की छात्राओं के सामने मास्टरबेट करते हुए पकड़ा गया। इस घटना से गुस्साई छात्राओं ने बूढ़े को मौके पर ही पकड़कर पीटना शुरु कर दिया। किसी तरह लोगों की भीड़ ने आरोपी व्यक्ति को गुस्साई छात्राओं से बचाया। बता दें कि यह घटना माल्दा के इंग्लिश बाजार इलाके की है। जहां रविवार को कॉलेज की छात्राओं का एक ग्रुप इलाके के बृन्दाबनी मैदान पर पहुंचा था। तभी लड़कियों ने देखा कि करीब 60 साल का एक बूढ़ा व्यक्ति कुछ अजीब तरीके से उन्हें घूर रहा है। कुछ देर बाद उस बूढ़े व्यक्ति ने अपनी पैंट की जिप खोली और लड़कियों के सामने ही मास्टरबेट करना शुरु कर दिया।

बूढ़े की इस हरकत से पहले तो लड़कियां सहम गईं, लेकिन बाद में उन्होंने हिम्मत जुटाकर बूढ़े को पकड़ लिया और उसको बुरी तरह से पीटना शुरु कर दिया। लड़कियों को गुस्से में चीखते-चिल्लाते देखकर लोगों की मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। हालांकि लोगों ने आरोपी की उम्र का हवाला देते हुए लड़कियों से आरोपी बूढ़े व्यक्ति को छोड़ने की बात कही। लेकिन लड़कियां आरोपी को सजा देने की बात पर अड़ी रहीं। इस पर लोगों की भीड़ ने आरोपी को उठक-बैठक लगाने को कहा। इसी बीच भीड़ का फायदा उठाकर आरोपी मौके से भागने में सफल हो गया। पीड़ित लड़कियों ने बाद में इस घटना का उल्लेख सोशल मीडिया पर भी किया।

सोशल मीडिया से जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने भी इस मामले की जांच शुरु कर दी है। सोमवार को पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची थी। हालांकि अभी तक पुलिस आरोपी को हिरासत में नहीं ले सकी है। वहीं आजकल इस तरह की घटनाओं में बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। बीते दिनों दिल्ली में भी इस तरह की घटना सामने आयी थी। दरअसल एक युवक शाम के समय एक घऱ के सामने मास्टरबेट करते हुए पाया गया था। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। जिसके आधार पर बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। इसके अलावा बस में सफर के दौरान भी दिल्ली यूनिवर्सिटी की एक छात्रा को इसी तरह की घटना का सामना करना पड़ा था। जब उसके बराबर वाली सीट पर बैठा व्यक्ति सार्वजनिक तौर पर मास्टरबेट करने लगा था। बाद में पीड़िता ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर भी साझा की थी। जिस पर काफी हंगामा हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App