ताज़ा खबर
 

पुणे: गलती से बंद हो गया कार का गेट, 5 घंटे तक तड़पने के बाद मासूम की हो गई मौत

बताया जा रहा है कि बच्चे को कार में घुसते किसी ने नहीं देखा जिसकी वजह से मदद के अभाव में उसकी दर्दनाक मौत हो गई। जिसकी कार में बच्चे ने दम तोड़ा है, वो कार मालिक भी बीते पांच घंटों में अपनी कार के पास नहीं आया और बच्चे की मदद नहीं हो पाई।

इसी कार में दम घुटने से बच्चे की मौत हो गई। फोटो- एएनआई

महाराष्ट्र से एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां कार में दम घुटने से एक पांच साल के बच्चे की मौत हो गई है। मामला राज्य के पुणे शहर का है। बताया जा रहा है कि यहां एक बच्चा खेलते-खेलते पास खड़ी एक कार में घुस गया। कुछ देर बाद बच्चे से कार के सभी दरवाजे लॉक हो गए। इसके बाद बच्चे का दम घुटने लगा। लेकिन बंद कार में बच्चे की चीख बाहर कोई नहीं सुन सका जिसके बाद बच्चे ने दम तोड़ दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्चा लगभग पांच घंटे तक कार में फंसा रहा। इन 5 घंटों में वह मौत से जंग लड़ता रहा। आखिरकार मौत स वह मासूम जीत ना सका और उसने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि बच्चे को कार में घुसते किसी ने नहीं देखा जिसकी वजह से मदद के अभाव में उसकी दर्दनाक मौत हो गई। जिसकी कार में बच्चे ने दम तोड़ा है, वो कार मालिक भी बीते पांच घंटों में अपनी कार के पास नहीं आया और बच्चे की मदद नहीं हो पाई।

मासूम के परिवार वालों को भी अपने बेटे के कार में फंसे होने की भनक तक नहीं लगी। मिल रही शुरुआती जानकारी से लगता है कि ये मामला लापरवाही का है। यदि माता-पिता इस बात का ध्यान रखते कि उनका बच्चा कहां खेल रहा है औऱ वह 5 घंटों से कहां गायब है तो शायद उसकी जान बच जाती। फिलहाल अब परिजनों के पास भी बेटे को खोने के गम में रोने और अफसोस करने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App