ताज़ा खबर
 

Ghaziabad: घर पर अकेली थी 5 साल की मासूम, 12वीं मंजिल से गिरकर हुई मौत

यूपी के गाजियाबाद में 12वीं मंजिल से गिरने पर एक 5 साल की बच्ची की मौत हो गई। बता दें कि घटना के वक्त बच्ची घर पर अकेली थी।

12वें फ्लोर की बालकनी से गिरने से हुई 5 वर्षीय नंदिका की मौत

उत्तर प्रदेश में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। दरअसल प्रदेश के गाजियाबाद में 12वीं मंजिल की बालकनी से गिरने पर एक बच्ची की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त पिता ऑफिस गए थे जबकि मां किसी काम से घर के बाहर थीं। यानी घर में कोई नहीं था और बच्ची अकेली थी।

कहां का है मामला: दरअसल पूरा मामला गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र की क्रासिंग्स रिपब्लिक की जीएच-7 सोसायटी के फ्लैट नंबर 12092 का है। जहां 12वें फ्लोर से पांच साल की बच्ची गिर गई। बच्ची का नाम नंदिका बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना के वक्त बच्ची घर पर अकेली थी क्योंकि बच्ची के पिता ऑफिस गए थे जबकि मां दूसरे बेटी को डांस क्लास से लेने गई थीं। बता दें कि फ्लैट नंबर 12092 में विवेक राजगरिया पत्नी शिखा और दो बेटियों सोनाक्षी और नंदिका के साथ रहते थे।

National Hindi News, 26 April 2019 LIVE Updates: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

कैसे और कितने बजे हुआ हादसा: जानकारी के मुताबिक हादसा गुरुवार (25 अप्रैल) शाम पांच बजे का है। जब विवेक ऑफिस में थे जबकि शिखा दूसरी बेटी सोनाक्षी को डांस क्लास से लेने गई थीं। जिस वक्त शिखा अपनी दूसरी बेटी सोनाक्षी को लेने गई थीं उस वक्त नंदिका सो रही थी। शिखा टीवी को ऑन करके गई थीं ताकि अगर नंदिका की नींद खुल जाए तो वो टीवी देख ले और जब तक वो वापस आ जाएंगी। लेकिन जब नंदिका नींद से जागी तो उठकर सीधे बालकनी गई और मां को बाहर देखने के प्रयास में पहली मंजिल पर लगी लोहे की टीन शेड पर गिरी और उसके बाद नीचे खड़ी स्कूटी पर गिरी।

सोसायटी के लोग लेकर गए अस्पताल: 5 वर्षीय नंदिका के जमीन पर गिरते ही आसपास के लोग उसे तुंरत उसे वृंदावन अस्पताल लेकर गए। जहां से उसे फोर्टिस रेफर कर दिया गया। वहीं फोर्टिस में डॉक्टर्स ने नंदिका को मृत घोषित कर दिया। वहीं सूचना मिलने पर विजयनगर पुलिस मौके पर पहुंची।

 

पुलिस का क्या है कहना: इस पूरे मामले पर एसएचओ विजयनगर श्यामवीर सिंह का कहना है कि परिवार ने पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App