ताज़ा खबर
 

वसुंधरा सरकार ने पांच IAS, 116 RAS अफसरों का किया तबादला, रवि जैन बने शिक्षा आयुक्त

राजस्थान सरकार ने प्रशासनिक फेरबदल के तहत भारतीय प्रशासनिक सेवा के पांच अधिकारियों और राजस्थान प्रशासनिक सेवा के 116 अधिकारियों को स्थानांतरित/ पदस्थापित किया है।

Author Published on: July 23, 2018 6:49 PM
वसुंधरा राजे (Express file photo)

राजस्थान सरकार ने प्रशासनिक फेरबदल के तहत भारतीय प्रशासनिक सेवा के पांच अधिकारियों और राजस्थान प्रशासनिक सेवा के 116 अधिकारियों को स्थानांतरित/ पदस्थापित किया है। कार्मिक विभाग की ओर से कल रात जारी आदेश के अनुसार भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी रवि जैन को स्कूल शिक्षा आयुक्त बनाया गया है, वहीं सिरोही जिला कलेक्टर बाबूलाल मीणा को जन स्वास्थ्य अभियांत्रिक विभाग में संयुक्त सचिव बनाया गया है। इसी तरह स्कूली शिक्षा आयुक्त आनंदी को वित्त विभाग में संयुक्त सचिव पद पर लगाया गया है। शंकर लाल कुमावत को आदिवासी क्षेत्र विकास में संयुक्त सचिव, और अनुपमा जोरवाल को सिरोही जिला कलेक्टर बनाया गया है। वहीं, राजस्थान प्रशासनिक सेवा (आर ए एस) के 116 अधिकारियों को स्थानांतरित/पदस्थापित किया गया है।

28 आर ए एस अधिकारियों को पदस्थापन की प्रतीक्षा सूची में रखा गया है। आदेशों के अनुसार पदस्थापन की प्रतीक्षा सूची में रखे गये अधिकारी कार्मिक विभाग को रिपोर्ट करेंगे। सरकार ने तीन दिन पूर्व 30 आई ए एस और 75 आई पी एस अधिकारियों को स्थानांतरित/पदस्थापित किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 योगी आदित्यनाथ ने बनाया रिकॉर्ड, 16 महीने में किया 75 जिलों का दौरा
2 थाने में कुर्सी पर बैठ साध्वी से आशीर्वाद ले रहा था थानेदार, फोटो वायरल, हुआ ट्रांसफर
3 मध्य प्रदेश: शाजापुर में अंबेडकर की मूर्ति तोड़ी, दलितों में आक्रोश-तनाव