ताज़ा खबर
 

Haryana:गन प्वाइंट पर रेप कर बनाया वीडियो, फिर पीड़ित महिला से बोला मकान मालिक- तीन दिन में तेरी बेटी भी चाहिए मुझे

हरियाणा के पलवल में एक 45 वर्षीय महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने बताया कि पहले मकान मालिक ने उनके साथ गनपाइंट पर रेप किया और वीडियो बना लिया। इसके बाद अब वो उसकी बेटी को भी हवस का शिकार बनाना चाहता है।

rapeप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- जनसत्ता

हरियाणा के पलवल में एक सनीसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक मकान मालिक पर ही गन प्वाइंट पर रेप करने का आरोप लगा है। पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी ने उसके साथ गनपाइंट पर रेप किया। इसके साथ ही पीड़िता ने बताया कि सबसे पहले आरोपी ने गव प्वाइन्ट पर उसका रेप किया और वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपी ने उसक साथ कई बार रेप किया। बता दें कि आरोपी की पहचान जगबीर के रूप में की गई है।

आर ओ सिस्टम लगवाने के बहाने किया रेप: पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो जगबीर के यहां किराए पर रहती हैं। 2018 में आरोपी आर ओ सिस्टम लगवाने के बहाने जबरन उसके घर में घुसा। उस वक्त घर पर कोई भी मौजूद नहीं था। ऐसे में गव प्वाइंट पर जगबीर ने उसके साथ रेप किया और साथ ही उसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद से वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार उसके साथ रेप किया।
National Hindi News, 6 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

बेटी पर भी डाली गंदी नजर: पीड़िता ने बताया कि सबसे पहले आरोपी जगबीर ने 2018 में उसके साथ रेप किया था और उसके बाद से उसका ये सिलसिला जारी था। ऐसे में महिला के सब्र का बांध तब टूट गया। जब आरोपी जगबीर ने 2 मई को उसकी बेटी पर गंदी नजर डाली। महिला ने बताया कि आरोपी की हैवानियत यही नहीं रुकी और उसने धमकी देते हुए कहा कि अगर 3 दिन के अंदर उसने अपनी बेटी को भी उसके पास नहीं भेजी तो वह उसे और उसके परिवार को जान से मार देगा। जिसते बाज पीड़िता द्वारा शनिवार (4 मई) को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है।

पुलिस ने मामला किया दर्ज: इस पूरे मामले पर एएसआई कविता ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Pune: महिला को सूप बाउल में मिली खून लगी रुई, अस्पताल प्रशासन ने अपने कर्मचारियों पर ही लगाया आरोप, जानें मामला
2 Mumbai: घर के बाहर खेल रहा था 13 साल का बच्चा, बकरी ने मारी टक्कर और गंवा बैठा जान
3 Maharashtra: गढ़चिरौली पुलिस मुख्यालय में 1991 से बना रखा है शहीद रूम, 166 शहीदों के फोटोज हैं मौजूद
ये पढ़ा क्या?
X