ताज़ा खबर
 

जैश-ए-मोहम्‍मद ज्वाइन करना चाहते थे 10 संदिग्ध, पुलिस ने सबूतों के अभाव में 4 को छोड़ा

पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद में कथित तौर पर दिलचस्पी रखने वाले 10 संदिग्धों में से चार को सबूतों के अभाव में शनिवार (7 मई) को रिहा कर दिया गया।

Author नई दिल्ली | May 7, 2016 6:29 PM
आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद में कथित तौर पर दिलचस्पी रखने वाले 10 संदिग्धों में से चार को सबूतों के अभाव में शनिवार (7 मई) को रिहा कर दिया गया।

पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद में कथित तौर पर दिलचस्पी रखने वाले 10 संदिग्धों में से चार को सबूतों के अभाव में शनिवार (7 मई) को रिहा कर दिया गया। इन लोगों को दिल्ली पुलिस ने जैश-ए-मोहम्मद में दिलचस्पी रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था। इन चारों में से 3 दिल्ली के चांद बाग इलाके और चौथा गाजियाबाद के लोनी इलाके का रहने वाला है। इन लोगों को दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा के लोधी कालोनी कार्यालय से रिहा किया गया।

Read Also: संसद में तैनात किया गया Anti Terrorist Vehicle, ग्रेनेड व गोलियों के हमले से भी रहेगा बेअसर

पुलिस सूत्रों का कहना है कि इन लोगों को तब छोड़ा गया जब जांच अधिकारियों ने पाया कि जैश ए मोहम्मद के संदिग्ध गिरोह में इनकी संलिप्तता साबित करने के पर्याप्त सबूत नहीं है। इस संदिग्ध गिरोह का भंड़ाफोड़ इस सप्ताह की शुरूआत में 3 युवकों की गिरफ्तारी और आईईडी की बरामदगी के साथ हुआ था। बता दें कि दिल्ली पुलिस ने बीते मंगलवार की रात अलग अलग स्थानों से इन 13 लोगों को पकड़ा था।

Read Also: Sting: वकील बोले- कन्‍हैया कुमार को 3 घंटे तक पीटा, पैंट में ही निकल गया था पेशाब

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App