ताज़ा खबर
 

तेलंगाना : सरकार का विरोध करने के लिए फूंक रहे थे पुतला, खुद भी झुलस गए बीजेपी के 4 नेता

आग के चपेट में आने से तेलंगाना बीजेपी के वारंगल शहरी इकाई प्रमुख राव पद्मा समेत चार लोग घायल हो गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायलों का इलाज हो रहा है जिसमें एक की हालत गंभीर है जबकि तीन अन्य लोग मामूली रूप से घायल हैं ।

Author हैदराबाद | June 26, 2019 12:21 AM
बीजेपी फ्लैग (फ़ोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)

हैदराबाद में तेलंगाना सरकार का विरोध जताने के लिए पुतला फूंक रहे बीजेपी के 4 कार्यकर्ताओं के भी झुलसने का मामला सामने आया है। इनमें एक महिला भी शामिल है। बताया जा रहा है कि यह घटना सोमवार की है, जब तेलंगाना बीजेपी के कार्यकर्ता यौन उत्पीड़न के बाद 9 महीने की बच्ची की मौत के बाद मौजूदा चंद्रशेखर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना तब हुई, जब बीजेपी के एक कार्यकर्ता ने पहले से जल रहे पुतले पर पेट्रोल छिड़क दिया। तेलंगाना पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पेट्रोल छिड़कने के बाद आग की लपटें अचानक तेज हो गईं। उस दौरान जब तक अन्य लोग खुद को संभाल पाते, उससे पहले वे आग की चपेट में आ गए। आग के चपेट में आने से तेलंगाना बीजेपी की वारंगल शहरी इकाई प्रमुख राव पद्मा समेत 4 लोग घायल हो गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायलों का इलाज हो रहा है, जिसमें एक की हालत गंभीर है। वहीं, तीन अन्य लोग मामूली रूप से घायल हैं। तेलंगाना पुलिस ने इस घटना के लिए जिम्मेदार बीजेपी कार्यकर्ता के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया है।

National Hindi News, 25 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

घटना के दौरान बीजेपी के कार्यकर्ता वारंगल में हुए 9 महीने की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न करने वाले कथित आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। बता दें कि वारंगल में पिछले बुधवार को 28 साल के एक व्यक्ति ने 9 महीने की बच्ची का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया था। इसके बाद बच्ची की मौत हो गई थी। घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी रोष था। वे सरकार से आरोपी को कठोर सजा देने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। स्थानीय लोगों की मांग है कि आरोपी को जल्द से जल्द कठोर सजा दी जाए, ताकि आगे से ऐसी घटनाएं न हों।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App