ताज़ा खबर
 

BENGALURU: पार्टी और शोर शराबे को लेकर महिला ने टोका, फिर की झाड़ू से पिटाई, शख्स ने घोंप दिया चाकू

बेंगलुरु में एक शख्स ने महिला द्वारा झाड़ू से पिटने के बाद उसकी हत्या कर दी।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

बेंगलुरु एक शख्स द्वारा महिला की हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 45 वर्षीय एक महिला ने 35 वर्षीय पुरुष की झाड़ू से पिटाई की थी। जिसके बाद शख्स ने महिला की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। बता दें कि आरोपी शख्स दिहाड़ी मजदूर है। पुलिस ने आरोपी का नाम भरत कुमार बताया है जबकि मृतक महिला का नाम भाग्यम्मा था। पुलिस ने आरोपी को आईपीसी की धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

विधवा थी मृतक महिला: पुलिस ने मीडिया को बताया कि मृतक महिला विधवा थी जो फर्स्ट फ्लोर पर रहती थी। वहीं आरोपी उस ही मकान के ग्राउंड फ्लोर पर रहता था। घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि 5 मई को आरोपी अपने दोस्तों के साथ घर पर पार्टी कर रहा था। जिस पर भाग्यम्मा ने आपत्ति जताई।

National Hindi News, 12 May 2019 LIVE Updates: पढ़ें दिनभर की हर बड़ी खबर सिर्फ एक क्लिक में

दोनों के बीच हुई बहस: भरत के ग्राउंड फ्लोर पर दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए शोर शराबा करना भाग्यम्मा को पसंद नहीं आया। जिसके बाद भाग्यम्मा नीचे आई और भरत को शोर करने के लिए मना किया। इसके चलते दोनों के बीच तीखी बहस भी हुई। बहस के चलते भरत के दोस्त घर से चले गए।

 

दोस्तों के जाने के बाद किया मर्डर: पुलिस ने आगे बताया कि दोस्तों के जाने के बाद भरत फिर से भाग्यम्मा के पास गया, जिससे दोनों की बीच लड़ाई हो गई। लड़ाई में भाग्यम्मा ने भरत को झाड़ू से मारा और उसके हाथ के आगे के हिस्से को काटा भी। इस बात से गुस्साए भरत ने भाग्यम्मा को चाकू घोंप दिया और वहां से भाग गया।

Next Stories
1 Jharkhand: फांसी पर लटका था पिता का शव, नोच-नोच कर खाता रहा विक्षिप्त बेटा
2 यूपी के इस मंदिर में अनोखी परंपरा, बच्चों की अच्छी सेहत और लंबी उम्र के लिए अंडे फेंकती हैं महिलाएं
3 UP: तपती धूप में सरकारी स्कूल के बच्चों से उठवाए जूतों के बोरे, वीडियो VIRAL होने के बाद शिक्षा विभाग ने दिए जांच के आदेश
ये पढ़ा क्या?
X