ताज़ा खबर
 

श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 30 घायल

वृंदावन से श्रद्धालुओं को लेकर लौट रही एक बस रविवार देर रात महामाया फ्लाईओवर के पास डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई।

Author नोएडा | Updated: March 28, 2017 4:54 AM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

वृंदावन से श्रद्धालुओं को लेकर लौट रही एक बस रविवार देर रात महामाया फ्लाईओवर के पास डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई। तेज रफ्तार बस के एकाएक डिवाइडर पर चढ़ने से आगे की सीटों पर बैठे कई लोग दरवाजे से बाहर गिर पड़े। सूचना मिलने पर पहुंची 5 एंबुलेंस और और 2 पीसीआर गाड़ियों ने 30 घायलों को सेक्टर-30 के जिला अस्पताल पहुंचाया।
गंभीर रूप से घायल 5 लोगों को दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल भेज दिया गया है। घायलों में सभी बच्चे और महिलाएं हैं। बस पलटने के बाद नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने रात में ही बस को क्रेन से हटवाकर जाम हटवाया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के कृष्णा नगर और चंदर नगर इलाके के करीब 65 यात्री बस में सवार थे। वृंदावन से दर्शन करने के बाद बस रात को नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे से दिल्ली लौट रही थी। रविवार देर रात 12.45 बजे बस महामाया फ्लाईओवर के पास डिवाइडर पर चढ़ गई। तेज रफ्तार में बस के पलटने से आगे की सीटों पर बैठी कई सवारियां बाहर गिर गर्इं, जबकि बस पलटने के बाद बाहर निकलने की अफरा-तफरी में भी कई बच्चे और महिलाएं घायल हो गर्इं।

पुलिस के अनुसार हादसे की वहज के पीछे चालक को अचानक नींद आने की संभावना जताई जा रही है। हादसे में गुरप्रीत ट्रैवल्स की बस के चालक और परिचालक को भी गंभीर चोटें आईं हैं। राहत की बात यह है कि बस पलटने के दौरान उसके पीछे कोई वाहन नहीं था। अगर ऐसा होता, तो हादसा और बड़ा हो सकता था। दुर्घटना के वक्त बस में बैठी सभी यात्री सो रहे थे। उन्हें इसका कतई अहसास नहीं हुआ कि बस कैसे पलटी गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 एक दिन में अलग-अलग हुए सड़क हादसों में 19 की मौत और 44 लोग घायल