ताज़ा खबर
 

त्रासद अनुभवों के बाद सऊदी अरब से लौटे तीन युवक

सऊदी अरब में नियोजक के कथित शारीरिक प्रताड़ना के बाद केरल के तीनों युवक शनिवार सुबह अपने राज्य लौट आए। सऊदी अरब के एक नियोजक के तीनों युवकों की लकड़ी की फट्टी से कथित पिटाई का वीडियो वाट्स ऐप पर वायरल होने के बाद यह मामला सामने आया था..

Author तिरुवनंतपुरम | December 27, 2015 12:28 AM
हवाई अड्डे पर सऊदी अरब से लौटे बायजू, अविलाश और विमल कुमार। (एएनआइ फाइल फोटो)

सऊदी अरब में नियोजक के कथित शारीरिक प्रताड़ना के बाद केरल के तीनों युवक शनिवार सुबह अपने राज्य लौट आए। सऊदी अरब के एक नियोजक के तीनों युवकों की लकड़ी की फट्टी से कथित पिटाई का वीडियो वाट्स ऐप पर वायरल होने के बाद यह मामला सामने आया था। केरल सरकार और विदेश मंत्रालय ने उसकी सहायता के लिए मामले में हस्तक्षेप किया था।

हवाई अड्डे पर यहां पहुंचते ही युवकों के संबंधियों और दोस्तों ने उनका स्वागत किया। बायजू, अविलाश और विमल कुमार को नौकरी दिलाने के नाम पर एक प्लेसमेंट एजंसी करीब दो महीने पहले सऊदी अरब लाई थी। इक्कीस साल के अविलाश ने पत्रकारों को बताया कि उसने मकान बनाने के लिए कर्ज लिया था और उसे आशा थी कि नौकरी करके वह इसे चुका देगा। युवकों के संबंधियों ने बताया कि अपनों को सुरक्षित देखकर राहत मिली है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने नई दिल्ली में कहा था कि तीनों युवकों को पुलिस संरक्षण दिया गया है और मामले पर नजर रखी जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App