ताज़ा खबर
 

बदायूं में टीवी देख रहे थे 3 बच्चे, अचानक धमाका हुआ और गंवा बैठे जान

उत्तर प्रदेश के बदायूं में टीवी देख रहे तीन बच्चों की मौत हो गई। दरअसल अचानक टीवी में आग लगने से कमरे में धुआं फैल गया और दम घुटने से बच्चों की मौत हो गई।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश टीवी (टेलीविजन) की वजह से तीन बच्चों की मौत हो गई। दरअसल टीवी में अचानक आग लग गई जिससे घर में धुआं फैल गया। वहीं घर में मौजूद तीन बच्चे घर से बाहर नहीं निकल पाए और दम घुटने के चलते उनकी मौत हो गई।

कहां का है पूरा मामला: दरअसल पूरा मामला बदायूं जिले के कठोली गांव का है। जहां अचानक टीवी में आग लग गई और टीवी से जोरदार धुआं निकलने लगा। सांस के साथ ही धुआं अंदर जाने से घर में मौजूद तीनों बच्चों को सांस लेने में दिक्कत होने लगी और दम घुटने से उनकी मौत हो गई।

 

बच्चों के क्या है नाम: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि घर में चार बच्चे मौजूद थे। जिनके नाम फरदीन, शबनम, शिफा थे । वहीं एक अन्य के नाम की पुष्टि नहीं हुई है। घटना में जहां तीन बच्चों की मौत हो गई तो वहीं एक बच्चे का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बता दें कि जिन बच्चों की मौत हुई है उनकी उम्र 8 साल, 6 साल और 4 साल थी।

Next Stories
1 Hyderabad: 10वीं के एग्जाम होने पर भी खेल रहा था पबजी, मां ने डांटा तो छात्र ने लगा ली फांसी
2 Ghaziabad: बहन संग अमेरिका से आई थी पत्रकार युवती, छेड़छाड़ हुई तो बोली- अब नहीं आएंगे भारत
3 Dehradun: 6 घंटे तक सीनियर्स ने किया था 7वीं कक्षा के स्टूडेंट को टॉर्चर, नंगा करके की थी पिटाई, सांस रुकने तक बाल्टी में डाला था सिर
ये पढ़ा क्या?
X