ताज़ा खबर
 

पत्नी से झगड़ा हुआ तो गला दबाकर मार डाला, 2 हफ्ते बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी पति

गुरुग्राम में 18 वर्षीय युवती की गला घोंटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देने का आरोप युवती के पति पर है, जिसे पुलिस ने उद्योग विहार के शंकर चौक से गिरफ्तार कर लिया।

Author February 12, 2019 7:24 PM
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फोटो सोर्स फाइनेंसियल एक्सप्रेस)

गुरुग्राम में 18 वर्षीय युवती की गला घोंटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देने का आरोप युवती के पति पर है, जिसे पुलिस ने उद्योग विहार के शंकर चौक से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि घटना से पहले उसके और पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। गुस्से में उसने अपनी पत्नी का गला दबा दिया।

कमरे से दुर्गंध आई तो मामला खुला : पुलिस के अनुसार, डीएलएफ फेज-2 में रहने वाला धर्मेंद्र मजदूरी करता है। बताया जा रहा है कि 28 जनवरी की रात उसका अपनी पत्नी करन कौर से झगड़ा हो गया था। इसके बाद उसने दुपट्टे से गला दबाकर करन की हत्या कर दी और दरवाजे पर ताला लगाकर फरार हो गया। कुछ दिन बाद मकान मालिक को कमरे से दुर्गंध आई तो उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। जांच के दौरान कमरे से करन का शव बरामद हुआ। इसके बाद पुलिस ने धर्मेंद्र की तलाश शुरू कर दी।

ससुराल वालों ने लगाया मारपीट करने का आरोप : मृतक करन कौर के पिता भगवान सिंह ने बताया कि करन और धर्मेंद्र ने लव मैरिज की थी। शादी के बाद दोनों डीएलएफ फेज-3 में नाथूपुर गांव में किराए पर रहते थे। भगवान सिंह के मुताबिक, धर्मेंद्र करन के बीच रोजाना झगड़ा होता था, जिसके बाद धर्मेंद्र उसकी पिटाई भी करता था। गुरुग्राम जाने के बाद उनकी बेटी हर दूसरे हफ्ते उन्हें फोन करके धर्मेँद्र की शिकायत करती थी।

ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे : सेक्टर-40 पुलिस के मुताबिक, हत्या के बाद धर्मेंद्र अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के घर में छिपा हुआ था। पुलिस को कुछ दिन पहले खबर मिली कि धर्मेंद्र अपने किसी दोस्त से मिलने गुरुग्राम आने वाला है। इसके बाद जाल बिछाकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App