ताज़ा खबर
 

Election Dates के ऐलान के बाद PM मोदी ने EC को दीं शुभकामनाएं, नए वोटर्स से बोले- तोड़ दो रिकॉर्ड

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों से लोकतंत्र के महापर्व में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने और ऐतिहासिक मतदान करने की अपील की। इसके साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग के अधिकारियों को सफल मतदान संचालन के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

pm modiप्रधानमंत्री मोदी फोटो सोर्सः इंडियन एक्सप्रेस

2019 Lok Sabha Election Schedule का ऐलान होते ही देश में हलचल तेज हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर के जरिए देश के लोगों से लोकतंत्र के महापर्व में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने और ऐतिहासिक मतदान करने की अपील की। पीएम ने पहली बार मतदान करने वालों से खास आग्रह करते हुए रिकॉर्ड तोड़ने की अपील भी की है। इसके साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग के अधिकारियों, सुरक्षा बलों और अन्य कर्मचारियों को सफल मतदान संचालन के लिए शुभकामनाएं दीं हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘चुनाव आयोग कई सालों से सफलतापूर्वक मतदान करा रहा है। सभी राजनीतिक दलों और प्रत्याशियों को भी लोकसभा चुनाव के लिए शुभकामनाएं। हम अलग अलग दलों से हैं लेकिन हमारा मकसद देश का विकास और प्रत्येक नागरिक का सशक्तिकरण होना चाहिए। पिछले पांच सालों में 130 करोड़ भारतीयों ने अपना आशीर्वाद दिया है।’

उन्होंने कहा, ‘सबका साथ, सबका विकास के मंत्र पर ही एनडीए एक बार फिर आपका आशीर्वाद चाहता है। हमने पांच सालों में उन बुनियादी जरुरतों पर काम करने की कोशिश की है, जो पिछले 70 सालों में नहीं हो पाया। अब एक सुरक्षित, समृद्ध, सशक्त भारत के निर्माण का समय है।’

उल्लेखनीय है कि देश में 11 अप्रैल से लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होगा। सात चरणों में मतदान होगा जो 19 मई तक चलेगा। नतीजों का ऐलान 23 मई को किया जाएगा।

Next Stories
1 Kanpur: परचून की दुकान पर बिक रही जहरीली शराब पीने से दो की मौत, दो ने गंवाई आंखों की रोशनी
2 Jammu-Kashmir: अगवा नहीं हुआ था बडगाम से गायब हुआ जवान, आतंकियों को यूं दिया था चकमा, ये है पूरा मामला
3 पीएम किसान योजना का पैसा खाते में तो आया, पर दो दिन बाद हो गया गायब
आज का राशिफल
X