ताज़ा खबर
 

शीला के बयान पर अमित शाह ने बोला थैंक्यू, जनता तो जानती ही थी अब कांग्रेस ने भी मान लिया

शीला दीक्षित ने कहा, 'मनमोहन सिंह मोदी की तरह मजबूत और दृढ़ निश्चयी नहीं थे।' इस पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट किया और कहा, 'थैंक्यू शीला दीक्षित जी।

Author Published on: March 14, 2019 7:41 PM
अमित शाह ( फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस )

2019 Lok Sabha Election के लिए मतदान में अब एक महीना भी नहीं बचा है। इस बीच दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित के बयान को लेकर राजनीतिक गलियारों में सरगर्मियां बढ़ गई हैं। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शीला को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उनकी टिप्पणी के लिए धन्यवाद दिया है। दरअसल शीला दीक्षित ने एक इंटरव्यू में आतंक के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तुलना में ज्यादा दृढ़ निश्चयी और मजबूत करार दिया था। हालांकि बाद में उन्होंने मीडिया पर अपने बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश करने का आरोप लगाया।

शाह ने यूं दी प्रतिक्रियाः मुंबई हमलों पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में शीला दीक्षित ने कहा था, ‘मनमोहन सिंह मोदी की तरह मजबूत और दृढ़ निश्चयी नहीं थे।’ इस पर प्रतिक्रिया देते हुए शाह ने ट्वीट किया और कहा, ‘थैंक्यू शीला दीक्षित जी। आपने वही दोहराया जो देश पहले से जानता है लेकिन कांग्रेस पार्टी कभी यह मानने को तैयार नहीं थी।’ आपको बता दें कि शीला ने अपने बयान के साथ ही यह भी जोड़ा था कि ऐसा लगता है मोदी सरकार यह सब चुनावी फायदे के लिए कर रही है।

 

आप ने यूं कसे तंजः शीला दीक्षित के बयान के बाद कुछ दिनों पहले तक कांग्रेस के साथ दिल्ली में गठबंधन की कोशिशों में जुटी आम आदमी पार्टी की तरफ से भी प्रतिक्रियाएं सामने आईं। आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘कांग्रेस की तरफ से यह बयान चौंकाने वाला है। भाजपा और कांग्रेस में कुछ तो खिचड़ी पक रही है।’ वहीं दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा, ‘हम तो पहले से ही कह रहे थे कि इस बार कांग्रेस नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए काम कर रही है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: पप्पू यादव ने चुनाव नहीं लड़ने के दिए संकेत, पर खेल बिगाड़ने उतार सकते हैं 6 कैंडिडेट
2 शीला दीक्षित ने दिया ऐसा बयान, केजरीवाल-सिसोदिया बोले- मोदी जी को दोबारा पीएम बनाने पर काम कर रही है कांग्रेस
3 Lok Sabha Election 2019: कन्नौज में डिंपल यादव को घेरने की तैयारी, बीजेपी नेता ने बताया प्लान