ताज़ा खबर
 

सीएम को घेरने की बना रहे थे योजना, पुलिस ने 20 लोगों को धर दबोचा!

मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस को घेरने की तैयारी करने की योजना बना रहे मराठा क्रांति मोर्चा के कम से कम 20 सदस्यों को एहतियाती तौर पर हिरासत में लिया गया है।

पंडरपुर की यात्रा रद्द कर सीएम ने घर पर की पूूजा

मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस को घेरने की तैयारी करने की योजना बना रहे मराठा क्रांति मोर्चा के कम से कम 20 सदस्यों को एहतियाती तौर पर हिरासत में लिया गया है। ये उस समारोह स्थल की ओर बढ़ रहे थे जहां आज मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस पहुंचने वाले हैं। फडणवीस आज पुण के चिंचवड इलाके में ‘ क्रांतिवीर चापेकर राष्ट्रीय संग्रहालय ’ के ‘‘ भूमि पूजन ’’ सहित कई समारोह में शिरकत करने वाले हैं। पुलिस उपायुक्त (जोन 3) गणेश शिंदे ने कहा एहतियाती तौर पर हमने मराठा क्रांति मोर्चा के 20 सदस्यों को उस समय हिरासत में लिया है , जब वे समारोह स्थल की ओर बढ़ रहे थे।

शिंदे ने कहा कि कानून एवं व्यस्था की किसी भी तरह की समस्या से बचने के लिए सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। गौरतलब है कि सरकारी नौकरियों और शिक्षा में आरक्षण की मांग को लेकर मराठा समुदाय द्वारा प्रदर्शन की चेतावनी देने के बाद फडणवीस ने पंढरपुर में भगवान विट्ठल मंदिर की वार्षिक पूजा में भी हिस्सा नहीं लिया था।

बता दें कि मराठा क्रांति मोर्चा के डर के चलते ही महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फरणवीस ने सोमवार को भगवान बिठ्टल के दर्शन के लिए पंडरपुर की यात्रा रोक दी। सीएम ने अपने घर पर ही भगवान बिट्ठल की मूर्ति लाकर परिवार संग पूजा की। आज पंडरपुर में एकादशी के दिन स्पेशल पूजा होनी थी लेकिन यहां सीएम के शामिल नहीं होने की जानकारी केंद्रीय मंत्री महाजन ने पहले ही दे दी थी। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने पंढरपुर शहर में स्थित एक मंदिर जाने का कल का अपना कार्यक्रम सरकारी नौकरियों में आरक्षण की मांग कर रहे मराठा समुदाय के प्रस्तावित विरोध प्रदर्शन को देखते हुए रद्द कर दिया है।

भाषा के इनपुट के साथ 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुप्रीम कोर्ट का आदेश- जंतर मंतर और वोट क्लब पर धरना प्रदर्शन बैन करना गलत
2 सरकार गिरने के एक महीने बाद महबूबा को मामा ने भी दिया झटका, छोड़ दी पीडीपी!
3 मायावती बोलीं- हमारे पास न तो Facebook है न Twitter, पार्टी के नाम पर चल रहे फर्जी अकाउंट!
ये पढ़ा क्या?
X