ताज़ा खबर
 

बंगाल: सोशल मीडिया पर वायरल की फर्जी तस्‍वीरें, नमाज के बाद परिवार पर हमला, 20 लोग घायल

पश्चिम बंगाल के पूर्वा वर्धमान जिले के समुद्रगढ़ में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक तस्वीर वायरल करने को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हुई। इस घटना में करीब 20 लोग घायल हो गए।

पश्चिम बंगाल में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प (Photo: ANI)

पश्चिम बंगाल में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक तस्वीर डालने को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हुई। इस घटना में एक पक्ष के करीब 20 लोग घायल हो गए हैं। सभी को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। माहौल तनावपूर्ण हो गया है। स्थिति की गंभीरता तो देखते हुए काफी संख्या में पुलिस बल को घटनास्थल पर तैनात किया गया है। मामला पूर्वा वर्धमान जिले के समुद्रगढ़ का है। बताया जा रहा है कि एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों के परिवार के सदस्यों की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर आपत्तिजनक बातें लिख उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। दूसरे पक्ष की छवी को खराब करने के लिए यह काम काफी समय से किया जा रहा था। कुछ समय पहले जब पुलिस ने इस मामले में हस्तक्षेप भी किया था। पुलिस के हस्तक्षेप से नाराज दूसरे पक्ष ने बकरीद के दिन नमाज के बाद एक पक्ष के परिवार पर हमला कर दिया। उनकी बुरी तरह पिटाई की। जान से मारने की कोशिश की गई।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA Dual 16 GB (White)
    ₹ 15940 MRP ₹ 18990 -16%
    ₹1594 Cashback
  • Apple iPhone 7 128 GB Jet Black
    ₹ 52190 MRP ₹ 65200 -20%
    ₹1000 Cashback

इस पूरे मामले पर एक व्यक्ति ने बताया कि, “पिछले कुछ महीनों से हमने यह नोटिस किया कि हमरे परिवार के सदस्यों की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर उन्हें अापत्तिजनक कैप्शन के साथ फेसबुक पर पोस्ट किया जा रहा है। हमने इस बारे में पुलिस से शिकायत की थी। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद इस मामले का निपटारा किया गया। लेकिन कल नमाज के बाद कुछ लोगों ने हमारे उपर हमला कर दिया। हमें निशाना बनाते हुए बमबाजी की।” घटना के बाद स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App