ताज़ा खबर
 

केरल: सीएम पिनाराई विजयन का भाषण सुनते-सुनते बेहोश हो गए 20 पुलिसवाले

पुलिसकर्मियों को लगातार बेहोश होता देख इस दौरान सीएम ने अपना भाषण शॉट में ही निपटा दिया।
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फोटो केरल पुलिस की साइट से लिया गया है)

केरल में केएपी-2 बटालियन के करीब बीस पुलिसकर्मी तब अचानक बेहोश हो गए जब वो परेड ग्राउंड पर मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन का भाषण सुन रहे थे। बेहोश होने पर कुछ अधिकारियों की मदद से पुलिसकर्मियों को प्राथमिक उपचार दिया गया। हालांकि बाद में बेहोश होने की वजह पुलिसकर्मियों का अधिक थका होना बताया गया। घटना शनिवार (18 नंवबर) मुट्टीकुलंगरा बटालियन की है।

गौरतलब है कि जब सीएम भाषण दे रहे थे तब ग्राउंड पर कुछ पुलिसकर्मी अचानक बेहोश होने लगे। कहा गया कि सूरज की अधिक चमक भी बेहोश होने की वजह हो सकती है। पुलिसकर्मियों को लगातार बेहोश होता देख इस दौरान सीएम ने अपना भाषण शॉट में ही निपटा दिया। मामले में बटालियन के डीआईजी के. शाहीन अहमद को घटना से जुड़ी पूरी रिपोर्ट जल्द से जल्द देने को कहा गया है।

दूसरी तरफ बटालियन की अथॉरिटी का कहना है कि सात पुलिसकर्मी बुखार की वजह से बेहोश हो गए। जिससे वो परेड ग्राउंड पर ही अचनाक गिर गए। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी में बताया गया कि जिस समय सीएम पुलिस बटालियन को संबोधित कर रहे तब क्षेत्र में तापमान 36 डिग्री तक दर्ज किया गया था। अधिक तापमान होने के बाद भी दो दिनों तक केएपी-1 और केएपी-2 का परेड के लिए कठिन अभ्यास कराया गया था।

इन पुलिसकर्मियों ने ग्राउंड की साफ-सफाई में काफी काम किया था। इससे इन पुलिसकर्मियों को खासी थकावट हो गई और वो परेड ग्राउंड पर बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.