बागपत : सिगरेट के दाम को लेकर दो पक्ष भिड़े, 2 कॉन्स्‍टेबल समेत 11 चोटिल, 18 के खिलाफ मुकदमा

बागपत में सिगरेट के दाम को लेकर सोमवार दोपहर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इस घटना में दो कॉन्स्टेबल समेत 11 लोग घायल हो गए। पुलिस ने 18 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

police
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

बागपत में सिगरेट के दाम को लेकर सोमवार दोपहर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इस घटना में दो कॉन्स्टेबल समेत 11 लोग घायल हो गए। पुलिस ने 18 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि विवाद के दौरान दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर पथराव किया। वहीं, धारदार हथियारों से हमला भी किया। घटना में पुलिस की 2 गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गईं।

सिगरेट के पैकेट के दाम पर विवाद : पुलिस के मुताबिक, झगड़े की शुरुआत सिगरेट के पैकेट के दाम को लेकर हुई। इस दौरान दुकानदार और कुछ लड़कों के बीच कहासुनी हुई थी। बहस बढ़ने पर दोनों पक्षों के अन्य लोग भी लड़ने लगे। पुलिस का कहना है कि पुलिस टीम ने मामला शांत कराने की कोशिश की। इस दौरान कॉन्स्टेबल मनोज कुमार और पंकज कुमार ईंट लगने से घायल हो गए।

 

इलाके में पुलिस फोर्स तैनात : बागपत थाने के इंचार्ज राकेश कुमार सिंह ने हमारे सहयोगी अखबार इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि इस घटना में 18 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। हालांकि, उन्हें पकड़ने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। वहीं, इलाके में शांति बनाए रखने के लिए पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट