scorecardresearch

कट्टर बेईमान आदमी पार्टी के दो नेता जेल में, तीसरे के घर पहुंची सीबीआई- मनीष सिसोदिया के घर छापे पर अलका लांबा का तंज

CBI Raid at Manish Sisodia House: आबकारी नीति मामले में मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई ने एफआईआर दर्ज की है। उनके अलावा, 14 और लोगों का नाम भी FIR में दर्ज किया गया है।

कट्टर बेईमान आदमी पार्टी के दो नेता जेल में, तीसरे के घर पहुंची सीबीआई- मनीष सिसोदिया के घर छापे पर अलका लांबा का तंज
कांग्रेस नेता अलका लांबा(फोटो सोर्स: ट्विटर)।

CBI Raid at Manish Sisodia House: आबकारी नीति मामले में शुक्रवार (19 अगस्त 2022) को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर सीबीआई की छापेमारी हुई। इस बीच कांग्रेस नेता अलका लांबा ने कहा कि उनकी पार्टी सीबीआई के छापे का स्वागत करती है। उन्होंने आप पर तंज कसते हुए कहा कि कट्टर बेईमान आदमी पार्टी के दो नेता जेल में, तीसरे के घर पहुंची सीबीआई।

कांग्रेस नेता ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने आप और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। लांबा ने कहा, “अगर उनकी नीति सही थी, तो उन्होंने दिल्ली की मुख्यमंत्री रहते हुए शीला दीक्षित द्वारा पहले शुरू की गयी नीति की शुरुआत क्यों की थी? आप हमेशा उनके कार्यकाल की आलोचना करती है और अब वे उनकी नीतियों का पालन कर रहे हैं।”

आप को भ्रष्टाचार के बारे में पता है: अलका लांबा ने आरोप लगाया कि आप को भ्रष्टाचार के बारे में पता है इसलिए उन्होंने सत्येंद्र जैन की हिरासत का विरोध नहीं किया।

उन्होंने कहा, “अगर आप इतने ईमानदार हैं तो दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पिछले दो महीने से हिरासत में क्यों हैं? इतना ही नहीं आप का कोई कार्यकर्ता और यहां तक ​​कि अरविंद केजरीवाल भी उनकी हिरासत के खिलाफ सड़क पर नहीं उतरे।” लांबा ने दावा किया कि आप ने दिल्ली में शराब की खपत को बढ़ावा दिया।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, “आपने अपनी नीतियों से दिल्ली के छात्रों का भविष्य खराब किया है। आप उन्हें एक प्रस्ताव देकर शराब की खपत को बढ़ावा दे रहे थे और आप कहते हैं कि आप दिल्ली के भविष्य का निर्माण कर रहे हैं। आप बेनकाब हो गए हैं और अब उसके परिणाम देखिए।”

मनीष सिसोदिया के घर CBI रेड: मनीष सिसोदिया के घर शुक्रवार को सीबीआई ने छापा मारा। दिल्ली सरकार की आबकारी नीति को लेकर सीबीआई की टीम ने छापेमारी की। मनीष सिसोदिया ने सीबीआई की छापेमारी पर ट्वीट कर कहा, “सीबीआई आई है। उनका स्वागत है। हम कट्टर ईमानदार हैं। लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं। बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है। इसीलिए हमारा देश अभी तक नंबर-1 नहीं बन पाया।”

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट