ताज़ा खबर
 

लव लाइफ में रोड़ा बन रहा था प्रेमिका का बाप, युवक ने ऑनलाइन मंगाया चाकू और ‘प्यार के दुश्मन’ को मार डाला

दिल्ली के रहने वाले 19 वर्षीय एक युवक ने अपने पड़ोसी की चाकू से बार-बार वार कर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक आरोपी पड़ोसी की बेटी के साथ प्रेम संबंध में था।

प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- जनसत्ता

दिल्ली के रहने वाले एक 19 वर्षीय शख्स ने 2 मई (गुरुवार) को अपने पड़ोसी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। पुलिस द्वारा आरोपी को बुधवार (8 मई) उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह गाजियाबाद कोर्ट में अपनी मां के साथ सरेंडर करने जा रहा था। प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी अपने पड़ोसी की बेटी के साथ प्रेम संबंध में था। लड़की के पिता ने अपनी बेटी की शादी कहीं और तय कर दी थी, जिसके चलते आरोपी काफी नाराज था। इसके बाद आरोपी ने ऑनलाइन चाकू ऑर्डर किया और लड़की के पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया की लड़की की शादी 17 मई को होनी थी।

कई बार किया हमलाः पुलिस ने बताया कि हत्या 2 मई को की गई। आरोपी की पहचान हनीश कुमार के रूप में की गई है। पुलिस ने आगे बताया कि आरोपी पीड़ित राजू कुमार के घर में घुसा और उनपर ताबड़तोड़ चाकुओं से वार किया। उस समय पीड़ित घर में अकेले थे। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक आरोपी ने पीड़ित का गली में 200 मीटर तक पीछा किया और दोपहर एक बजे के आसपास दोबारा चाकुओं से 8-9 बार पीड़ित पर हमला किया जिसके वह बेहोश हो गए।  बता दें कि हनीश गाजियाबाद के एक प्राइवेट कॉलेज में पढ़ता है।
National Hindi News, 09 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरें जानने के लिए यहां क्लिक करें

कोई नहीं आया मदद को आगेः सिहानी गेट पुलिस स्टेशन के एसएचओ संजय पांडे ने बताया,’पीड़ित को गंभीर चोटें आईं और कोई भी पड़ोसी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। इस दौरान पीड़ित की मौत हो गई।घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, और अपने खून से सने कपड़े और चाकू को सिकरोड के एक मंदिर के पास छिपा दिया। इसके बाद कई पुलिस टीमों ने आरोपी का पता लगाने की कोशिश की।’ आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी मां के साथ सरेंडर करने का प्लान बनाया था। इसके बाद दोनों को गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हमले के बाद पीड़ित की पत्नी ने मुख्य आरोपी हनीश और उसकी मां कुसुम के खिलाफ पुलिस ने सिहानी गेट पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

 

ये कहा आरोपी नेः आरोपी हनीश ने बताया, ‘मैं लड़की को तीन-चार साल से जानता हूं। हम दोनो पड़ोसी हैं पिछले एक साल में हमारी काफी बातचीत होने लगी थी। मुझे उससे प्यार हो गया और मैं उससे शादी करना चाहता था। पिछले चार महीनों से लड़की के पिता ने उसे उसके होमटाउन भेज दिया रोहता, मेरठ भेज दिया और वहां पर उसकी शादी तय कर दी। मैंने शादी का विरोध किया, और जब भी मैं शादी का प्रस्ताव लेकर जाता था मेरा अक्सर लड़की के परिवार से झगड़ा हो जाता था।’ उसने बताया कि जब वह लड़की से चार महीने तो नहीं मिल पाया तो उसने चाकू ऑर्डर कर दिया।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X