ताज़ा खबर
 

यमुना में मृत मिली 19 साल की लड़की, दिल्ली-सहारनपुर रेलवे पास महिला ने आत्महत्या

मुजफ्फरनगर के सेहपत गांव में 19 वर्षीय एक लड़की मृत पाई गई। लड़की का रविवार को पांच लोगों ने कथित तौर पर अपहरण कर लिया था।

Author मुजफ्फरनगर | September 20, 2016 3:47 PM

मुजफ्फरनगर के सेहपत गांव में 19 वर्षीय एक लड़की मृत पाई गई। लड़की का रविवार को पांच लोगों ने कथित तौर पर अपहरण कर लिया था। पुलिस ने आज बताया कि लड़की का शव कल यमुना में पाया गया था।  उन्होंने बताया कि लड़की के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, रोहताश, नकली, तकरम, विकास और कमलेश ने लड़की का अपहरण कर उसकी हत्या की थी और बाद में उन्होंने उसके शव को नदी में डाल दिया था। पुलिस ने बताया कि लड़की के साथ बलात्कार किया गया था या नहीं इसका पता पोस्टमार्टम के बाद लग पाएगा।उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

वहीं दूसरी ओर दिल्ली-सहारनपुर रेलवे मार्ग पर बाजहेरी क्रॉसिंग के पास एक महिला ने आज एक ट्रेन के आगे कूदकर कथित तौर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि 38 वर्षीय महिला कल रेलवे क्रॉसिंग के पास एक ट्रेन के आगे कूद गयी । उसकी पहचान नहीं हो सकी है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच चल रही है। पुलिस ने बताया कि एक अन्य घटना में शाहपुरा गांव में 30 वर्षीय मीरा ने कथित तौर पर जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के पीछे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App