ताज़ा खबर
 

UP: 17 वर्षीय दलित किशोरी के साथ गैंगरेप, पुलिस गिरफ्त में 3 आरोपी, 2 अब भी फरार

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक दलित किशोरी के साथ रेप का मामला सामने आया है। मामले के 5 आरोपियों में से तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।

प्रतीकात्मक फोटो ( फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस )

उत्तर प्रदेश में सामुहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। पूरा मामला प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले का है। जहां 17 वर्षीय एक दलित किशोरी से पांच युवकों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों ने घटना का एक वीडियो भी बनाया।

कहां का है पूरा मामला: बता दें कि पूरा मामला मुजफ्फरनगर जिले के रतनपुरी पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले फुलेट गांव का है। जहां रविवार को पांच युवकों ने एक लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया है। पीड़ित के भाई द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, किशोरी पशुओं के लिए चारा एकत्र करने खेतों में गई थी जहां आरोपियों ने उसे पकड़ लिया।

आरोपियों ने बनाया वीडियो: शिकायत में पीड़िता के भाई ने बताया है कि आरोपियों ने पीड़ित को घटना की जानकारी किसी को भी देने पर वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी। वहीं उसे जान से मारने की भी धमकी दी।

पुलिस का क्या है कहना: थाना प्रभारी कमल सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बाकी दो को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

पहले भी सामने आ चुके हैं कई मामले: बता दें कि यह पहला ऐसा मामला नहीं है इससे पहले 8 मार्च को मुजफ्फरनगर में ही एक 15 वर्षीय लड़की के गैंग रेप का मामला सामने आया था। जहां बंदूक अड़ाकर लड़की के साथ चार लोगों ने रेप किया था। वहीं इससे कुछ दिन पहले ही एनएच 91 पर भी एक गैंगरेप का मामला सामने आया था।

शाहजहांपुर में छत से था फेंका: 23 फरवरी को प्रदेश के ही शाहजहांपुर में एक 15 वर्षीय लड़की के साथ रेप की कोशिश की गई जब उसने आरोपी को रोकने की कोशिश की तो उसे छत से नीचे फेंक दिया गया। वहीं नोएडा में एक केस सामने आया था जहां 21 वर्षीय युवती ने उसके ससुराल वालों पर उसके पति के मौत के बाद कई दफा गैंग रेप का आरोप लगाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App