ताज़ा खबर
 

हाइवे पर ट्रक में जा घुसी SUV, महाराष्ट्र-यूपी में दो भीषण हादसों में 14 की मौत, 9 घायल

पहली घटना में हरियाणा के बल्लभगढ़ से यूपी के बुलंदशहर एक शादी समारोह में जा रहे लोगों की वैन को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। दूसरी घटना महाराष्ट्र के बीड शहर में सोमवार सुबह हुई। यहां सड़क पर खड़े एक ट्रक से एसयूवी जाकर भिड़ गई। यहां भी सात लोगों की जान चली गई और तीन लोग घायल हो गए।

Author नोएडा | Published on: November 11, 2019 4:57 PM
एटा में हादसा, प्रतीकात्मक तस्वीर, (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

पिछले चौबीस घंटे में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 14 लोगों की जान चली गईं और 9 लोग घायल हो गए। पहली घटना नोएडा के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर रविवार रात में हुई। हरियाणा के बल्लभगढ़ से यूपी के बुलंदशहर एक शादी समारोह में जा रहे लोगों की वैन को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें सात लोगों की मौत हो गई और छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दूसरी घटना महाराष्ट्र के बीड शहर में सोमवार सुबह हुई। यहां सड़क पर खड़े एक ट्रक से एसयूवी जाकर भिड़ गई। यहां भी सात लोगों की जान चली गई और तीन लोग घायल हो गए।

एक घायल ने अस्पताल में दम तोड़ा : एसपी (ग्रामीण) रणविजय सिंह ने सोमवार को बताया कि हरियाणा के बल्लभगढ़ जिले के जाकिर, आसिम, शमशीर, रिहाना, सुमाइला, भूरी उर्फ फरजाना, शबनम, अक्सा, मुशर्रफ, रूबियान, फरहान, सिया एक वैन में सवार होकर बुलंदशहर के गुलावठी में एक शादी समारोह में जा रहे थे। रविवार रात करीब नौ बजे ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर इनकी वैन को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घटना में शमशीरा, जाकिर, आसिम, रिहाना, सुमाइला और भूरी उर्फ फरजाना की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल अक्सा सुबह दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दी। बताया कि घटना में गंभीर रूप से घायल शबनम, मुशर्रफ, रूबियान, फरहान और कुमारी सिया को दिल्ली में भर्ती कराया गया है। घायलों में चार की हालत नाजुक बनी हुई है।

Hindi News Today, 11 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

ड्राइवर का वाहन से खत्म हो गया था कंट्रोल : महाराष्ट्र के बीड जिले में सोमवार सुबह एक एसयूवी सड़क पर खड़े ट्रक से जा टकराई। इसमें एक बच्चे सहित कम से कम सात लोगों की जान चली गई और अन्य तीन लोग घायल हो गए। पटोदा थाने के सहायक निरीक्षक ए. पठान ने बताया कि मृतकों में दो महिलाएं भी हैं। उनके मुताबिक सोमवार सुबह करीब 10 बजे पटोदा तहसील के मंजूरसुबा मार्ग पर एसयूवी चला रहा ड्राइवर का गाड़ी पर कंट्रोल अचानक खत्म हो गया और वह सड़क पर खड़े एक ट्रक से जा टकराया। अधिकारी ने कहा, हादसे में सात लोगों की जान चली गई और अन्य तीन घायल हो गए। बताया कि सभी मृतक बीड के वैदकिनी गांव के रहने वाले थे। हादसे के समय एसयूवी में चालक सहित करीब 12 लोग सवार थे।

स्थानीय लोगों ने पहुंचाया अस्पताल :उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घायलों को बीड के सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने सात लोगों को मृत घोषित कर दिया। उनके मुताबिक मृतकों में से तीन की पहचान वैजनाथ ज्ञानोबा तंदले, बालू पंडरीनाथ मुंडे और केसरबाई बंसी मुंडे के तौर पर हुई है। घायलों की हालत गंभीर है। उनका इलाज चल रहा है। स्थानीय लोगों से मिली सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों गाड़ियों को सड़क से हटाकर किनारे करवाया। हादसे की वजह से काफी देर तक वहां जाम की स्थिति रही।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X