ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान के 14 मछुआरे और चार बच्चे पकड़े गए

क्रीक क्षेत्र से बुधवार (11 मई) दोपहर गश्त के दौरान बीएसएफ की मरीन बटालियन ने दो पाकिस्तानी नौकाओं को भारतीय जलक्षेत्र में मछली पकड़ते हुए पाया।
Author भुज (गुजरात) | May 13, 2016 02:26 am
सीमा पर तैनात बीएसएफ के जवान। (चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।)

भारत-पाकिस्तान सीमा पर कोटेश्वर सीमा चौकी के पास क्रीक क्षेत्र से सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने 14 पाकिस्तानी मछुआरों को गिरफ्तार किया है। इनके अलावा चार बच्चों को भी पकड़ा गया है। बीएसएफ ने दो नौकाएं भी जब्त की हैं। भुज में बीएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि चार बच्चों की आयु आठ से 15 साल के बीच है।

क्रीक क्षेत्र से बुधवार (11 मई) दोपहर गश्त के दौरान बीएसएफ की मरीन बटालियन ने दो पाकिस्तानी नौकाओं को भारतीय जलक्षेत्र में मछली पकड़ते हुए पाया। दोनों नौकाओं को कोटेश्वर सीमा चौकी से करीब 35 किलोमीटर दूर देखा गया। मशीनीकृत नौकाओं की तलाशी के दौरान करीब 350 किलोग्राम मछली, मछली पकड़ने वाले चार जाल, एक बर्फ बाक्स और प्लास्टिक कैन में अतिरिक्त र्इंधन बरामद किए गए। जांच पूरी होने के बाद मछुआरों को दयापुर पुलिस थाने को सौंपा जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.