ताज़ा खबर
 

छेड़छाड़ करने वाले बुजुर्ग को 12 साल की बच्ची ने पहुंचाया जेल

पुलिस के निर्भीक कार्यक्रम से प्रेरणा लेते हुए एक छात्रा ने बुजुर्ग की छेड़छाड़ की कोशिश को नाकाम करते हुए उसे जेल भिजवा दिया।

Author नई दिल्ली | August 22, 2016 4:28 AM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

पुलिस के निर्भीक कार्यक्रम से प्रेरणा लेते हुए एक छात्रा ने बुजुर्ग की छेड़छाड़ की कोशिश को नाकाम करते हुए उसे जेल भिजवा दिया। यह घटना उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के केशवपुरम इलाके की है। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर 54 साल के राजकुमार को जेल भेज दिया गया। सूत्रों के मुताबिक, आपरेशन निर्भीक के तहत केशवपुरम इलाके में पुलिस ने स्कूलों में लैंगिक अपराध के विषय में जागरूकता अभियान चलाया था। इसमें छात्राओं को बताया गया था कि कोई उनका पीछा करे, छेड़छाड़ करे या बिना वजह उन्हें छुए तो वे इसकी शिकायत अभिभावक, अध्यापक या पुलिस से कर सकती हैं।

आरोपी राजकुमार 12 साल की पीड़िता का पीछा करता था और कई बार उसका हाथ भी पकड़ लेता था, लेकिन बच्ची ने किसी को नहीं बताया। पुलिस के अभियान से जागरूक होकर बच्ची ने घटना के बारे में पहले अपने माता-पिता को बताया। फिर परिजनों ने केशवपुरम थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पोक्सो व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App