ताज़ा खबर
 

ममता के करीबी रहे नेता का दावा: CPM, कांग्रेस और TMC के 107 MLA बीजेपी में होंगे शामिल, तैयारियां पूरी

ममता के करीबी रहे भाजपा नेता मुकुल रॉय ने शनिवार को सनसनीखेज दावा किया है , उन्होंने कहा कि सीपीएम, कांग्रेस और टीएमसी के 107 विधायक बीजेपी में शामिल होने वाले हैं। रॉय का दावा है कि उनके पास सारी लिस्ट तैयार है और विधायक उनसे संपर्क में हैं।

बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने सनसनीखेज दावा किया है।(फोटो-ANI)

गोवा में कांग्रेस  के 10 विधायकों के बीजेपी में शामिल होने के बाद अब बंगाल में भी कांग्रेस को झटका लग सकता है। कांग्रेस ही नहीं  टीएमसी, सीपीएम  को भी झटका लग सकता है। दरअसल,  ममता के करीबी रहे भाजपा नेता मुकुल रॉय ने शनिवार को सनसनीखेज दावा किया है , उन्होंने कहा कि सीपीएम, कांग्रेस और टीएमसी के 107 विधायक बीजेपी में शामिल होने वाले हैं। रॉय का दावा है कि उनके पास सारी लिस्ट तैयार है और विधायक उनसे संपर्क में हैं, सारी तैयारी पूरी है। गौरतलब है कि मुकुल रॉय खुद भी पहले टीएमसी में ही थे और टीएमसी चीफ ममता बनर्जी के काफी करीबी माने जाते थे। पश्चिम बंगाल में विधानसभा की कुल 294 सीटें हैं।


2016 में हुए विधानसभा चुनाव में टीएमसी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी और उसे 211 सीटें मिली थीं। दूसरे नंबर पर रही कांग्रेस को 44 और तीसरे नंबर पर रही सीपीएम को 26 सीटों पर जीत हासिल हुई थी। बीजेपी को सिर्फ तीन सीटों पर जीत हासिल हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App