ताज़ा खबर
 

राजस्थान: धौलपुर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान 10 युवक डूबे, अब 5 शव बरामद

राजस्थान के धौलपुर जिले में 4 अलग-अलग जगहों पर मूर्ति विसर्जन के दौरान नदी में 10 युवकों के डूब जाने की बात सामने आई है। यह घटना मंगलवार (8 अक्टूबर) को अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई।

Author धौलपुर | Updated: October 9, 2019 10:28 AM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

राजस्थान के धौलपुर जिले में 4 अलग-अलग जगहों पर मूर्ति विसर्जन के दौरान नदी में 10 युवकों के डूब जाने की बात सामने आई है। यह घटना मंगलवार (8 अक्टूबर) को अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई। फिलहाल 5 युवकों के शव निकाल लिए गए हैं, जबकि बाकी की तलाश की जा रही है। जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कछावा ने ‘भाषा’ को बताया कि मंगलवार को मूर्ति विसर्जन के दौरान अलग-अलग जगहों पर 10 युवक नदी में डूब गए। इनमें 5 युवकों के शव मिल चुके हैं। बाकी की तलाश की जा रही है।

5 युवकों की तलाश जारी: पुलिस ने बताया कि सैंपउ थाना क्षेत्र में मूर्ति विसर्जन के दौरान पार्वती नदी में डूबे युवक अमन (18) गौड़ का शव पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं, दिहोली थाना क्षेत्र में चंबल नदी में डूबे छह युवकों में से तीन के शव निकाल लिए गए हैं। इसके अलावा बाकी की तलाश की जा रही है।

National Hindi News, 9 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

साथी को बचाने में डूबे छह युवकः पुलिस के मुताबिक, दिहोली थाना क्षेत्र में चंबल नदी के भूड़ा घाट पर देवी की प्रतिमा का विसर्जन के दौरान छह युवक बह गए। बताया जा रहा है कि नहाने के दौरान बीनू नाम का युवक गहरे पानी में फंस गया था। अन्य साथी सचिन शर्मा, भोला, अमित, प्रवेश कुमार व सचिन कुमार उसे बचाने के लिए पानी में कूद गए। इसके बाद में सभी 6 युवक चंबल नदी के तेज बहाव में बह गए।

पुलिस-प्रशासन चला रहे बचाव अभियान: मामले में पुलिस ने बताया कि प्रशासन और पुलिस के बचाव अभियान के बाद में तीन युवकों बीनू, सचिन शर्मा और प्रवेश के शव को चंबल नदी से निकाल लिए गए हैं। इसके साथ अन्य शवों की तलाश में बचाव अभियान जारी है। बता दें कि नदियां अभी पूरे उफान पर हैं, ऐसे में लाशों के पाए जाने की संभावना कम दिखती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सलमान खुर्शीद बोले- पार्टी को शून्य में छोड़कर चले गए राहुल, इसलिए अब तक हार का विश्लेषण नहीं कर पाई कांग्रेस
2 भागवत के मॉब लिंचिंग वाले बयान पर दिग्विजय का जवाब, कहा- बापू का रास्ता अपना लो, खत्म हो जाएगी नफरत
3 पाकिस्तान से आए हो क्या? पाकिस्तानी हो क्या?’ भारत माता की जय के नारे नहीं लगाने पर लोगों से बोलीं TikTok स्टार BJP प्रत्याशी