ताज़ा खबर
 

पंजाब में दर्दनाक हादसा: ट्रक ने स्टूडेंट्स को रौंदा, 10 की मौत

बच्चे पहले बस में यात्रा कर रहे थे, लेकिन राजमार्ग पर एक मिनी बस के साथ दुर्घटना के बाद वाहन से उतर गए। बस से उतरते ही, ट्रक पीछे से आया और उन्हें कुचल दिया।

Author चंडीगढ़ | November 8, 2017 8:49 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर। (ANI Photo)

पंजाब के बठिंडा जिले में बुधवार को घने कोहरे के बीच भटिंडा-चंडीगढ़ राजमार्ग पर खड़े विद्यार्थियों को एक ट्रक ने रौंद दिया। एएनआई के अनुसार, इस घटना में 10 विद्यार्थियों की मौत हो गई। पुलिस ने इस दुर्घटना की जानकारी दी। इस घटना में पांच कई लोग घायल हैं। शून्य दृश्यता के कारण ट्रक चालक संभवत: उन्हें देख नहीं पाया। इस घटना के बाद से ट्रक चालक फरार है। इस घटना का शिकार हुए छात्र बठिंडा में विभिन्न कॉलेजों और कोचिंग क्लासों में पढ़ते थे। वे सभी बठिंडा जिले के रामपुरा फूल कस्बे के निवासी थे। ये दुर्घटना भटिंडा के पास हुई, जो चंडीगढ़ से 230 किलोमीटर की दूरी पर है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्चे पहले बस में यात्रा कर रहे थे, लेकिन राजमार्ग पर एक मिनी बस के साथ दुर्घटना के बाद वाहन से उतर गए। बस से उतरते ही, ट्रक पीछे से आया और उन्हें कुचल दिया। पुलिस ने बताया कि केवल 10 मिनट के अंतराल में कई दुर्घटनाएं हुईं। पीड़ितों को पास के अस्पतालों में ले जाया गया। घने कोहरे के कारण बचाव कार्य में भी व्यवधान हुआ। बठिंडा के उपायुक्त दिपरावा लाकरा और पुलिस प्रमुख नवीन सिंह तुरंत घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Gold
    ₹ 13990 MRP ₹ 14990 -7%
    ₹0 Cashback
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 14210 MRP ₹ 30000 -53%
    ₹1500 Cashback

इस घटना के दौरान कुछ छात्र फ्लाईओवर से कूदकर अपनी जना बचाने में सफल रहे। दुर्घटना में बाल-बाल बचे प्रिंस ने यह जानकारी दी। इसी फ्लाईओवर पर कुछ दूरी पर दर्जन गाड़ियां आपस में टकरा गईं। फिरोजपुर जिले में एक ट्रक और पंजाब रोडवेज बस की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई। पिछले कुछ सप्ताह से पंजाब और हरियाणा के बीच घना कोहरा और धुंध देखी जा रही है। इस कारण दृश्यता पांच से 10 मीटर तक कम हो गई है। इस कारण कई दुर्घटनाएं हो रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App