ताज़ा खबर
 

JNU विवादः योगी आदित्यनाथ बोले, संस्थानों में पैदा हुए जिन्ना तो वहीं कर देंगे दफन

योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि हम भारत के किसी भी शैक्षणिक संस्थान में जिन्ना पैदा नहीं होने देंगे, अगर कोई भी ऐसा तत्व पैदा होने की कोशिश करता है तो हम उसे पैदा होने से पहले ही दफन कर देंगे

Author नई दिल्ली | March 5, 2016 18:28 pm
गोरखपुर से भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ (File Photo)

जेएनयू विवाद पर यूपी के गोरखपुर से भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ का बयान सामने आया है। योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि हम भारत के किसी भी शैक्षणिक संस्थान में जिन्ना पैदा नहीं होने देंगे, अगर कोई भी ऐसा तत्व पैदा होने की कोशिश करता है तो हम उसे पैदा होने से पहले ही दफन कर देंगे।

Read Also: केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने कहा-याकूब मेमन के समर्थक वेमुला को आदर्श मानता है कन्‍हैया

साथ ही उन्होंने कहा कि जेएनयू में जो कुछ भी घटित हो रहा है, सब दुर्भाग्यपूर्ण है, और इससे भी ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण है कि वहां के शिक्षक भी उन गतिविधियों में शामिल हैं। यह उससे भी बड़ा शर्मनाक और निंदनीय है।

Read Also: JNU विवाद: कन्‍हैया कुमार को गोली मारने पर 11 लाख इनाम के पोस्‍टर, दिल्‍ली पुलिस देगी सुरक्षा

कन्हैया को सलाह देते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि उसे यह नहीं भूलना चाहिए कि वह दिल्ली हाईकोर्ट द्वारा केवल अंतरिम जमानत पर रिहा हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा किसी व्यक्तिगत के खिलाफ नहीं है। छात्रों को संसद पर हमला करने वाले अफजल गुरु जैसे लोगों से दूरी बनाकर रखनी चाहिए। बोलने और विचार रखने की आजादी का गलत इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

Read Also: JNU Row: पप्पू यादव बोले- कन्‍हैया जब जेल में था तब कोई नहीं पहुंचा, लालू जैसे नेताओं को जहर दे दो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App