ताज़ा खबर
 

रजनीकांत की राजनीति में एंट्री: ट्विटर पर आया भूचाल, देखिए फैंस ने किस तरह मनाया जश्‍न

सुपरस्टार रजनीकांत का कहना है कि उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो तीन साल के भीतर चुनावी वादे पूरे करेगी।

ट्विटर पर फैंस द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर।

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने रविवार को कहा कि वह एक राजनीतिक पार्टी का गठन करेंगे जो ‘आध्यात्मिक राजनीति’ करेगी। रजनीकांत ने कहा है कि पार्टी अगले विधानसभा चुनावों में राज्य के सभी 234 निर्वाचन क्षेत्रों से चुनाव लड़ेगी। हालांकि उनकी पार्टी समय कम होने के कारण स्थानीय निकाय चुनाव नहीं लड़ेगी। तमिलनाडु में अगले विधानसभा चुनाव 2021 में होने हैं।

रजनीकांत का कहना है कि राजनीति में आने की रुचि उन्हें कभी नहीं थी। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो तीन साल के भीतर चुनावी वादे पूरे करेगी। अगर ऐसा नहीं होता है तो वह इस्तीफा दे देंगे।

बता दें कि अभिनेता अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर ने तमिल सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में कदम रखने की घोषणा के बाद उनके सफल भविष्य की कामना की। रजनीकांत के करीबी मित्र अमिताभ ने ट्वीट किया, “मेरे प्यारे दोस्त, मेरे सहयोगी और विनम्र विचारशील व्यक्ति रजनीकांत ने राजनीति में कदम रखने के अपने निर्णय की घोषणा की। उनकी सफलता के लिए मेरी शुभकामनाएं।”

वहीं रजनीकांत के इस फैसले के बाद से ट्विटर पर मानो भूचाल ही आ गया हो। फैंस उनके इस फैसले की जमकर तारीफ करते दिख रहे हैं।

अभिनेता कमल हासन ने ट्वीट कर रजनीकांत का स्वागत करते हुए कहा, “भाई रजनीकांत के सामाजिक सरोकार और राजनीति में प्रवेश के लिए बधाई। स्वागत है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App