ताज़ा खबर
 

मायावती के पैर छूते हुए फोटो फेसबुक पर पोस्‍ट की, बसपा ने महिला नेता का टिकट काटा

अलीगढ़ की अतरौली विधानसभा सीट से टिकट पाए व्यवसायी धर्मेन्‍द्र चौधरी की पिछले साल हत्या होने के बाद उनके स्थान पर उनकी पत्नी संगीता को टिकट दी गई थी।

Author अलीगढ़ | Published on: January 13, 2016 3:15 PM
संगीता चौधरी बसपा सुप्रीमो मायावती के पैर छूते हुए। इसी फोटो को उन्‍होंने फेसबुक पर डाला था।

उत्तर प्रदेश की अतरौली विधानसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की उम्मीदवार को पार्टी अध्यक्ष मायावती से मुलाकात के दौरान खींची गयी फोटो ‘फेसबुक’ पर डालने का खमियाजा टिकट गवां कर भुगतना पड़ा। अलीगढ़ की अतरौली विधानसभा सीट से टिकट पाए व्यवसायी धर्मेन्‍द्र चौधरी की पिछले साल हत्या होने के बाद उनके स्थान पर उनकी पत्नी संगीता को टिकट दी गई थी। संगीता ने बताया कि कुछ दिन पहले वह सपरिवार मायावती से मुलाकात करने गयी थीं। इस दौरान उन्होंने और उनके बच्चों ने बसपा प्रमुख के पैर छुते हुए फोटो खिंचवाई थी। वह फोटो उन्होंने अपनी फेसबुक वाल पर पोस्ट कर दी, जो वायरल हो गयी।

संगीता ने बताया कि तीन-चार दिन पहले उन्हें पार्टी के एक समन्वयक ने फोन करके बताया कि उनका टिकट निरस्त कर दिया गया है। इसकी कोई वजह भी नहीं बतायी गयी। संगीता ने कहा कि उन्हें नहीं मालूम था कि वह कोई गलत काम कर रही हैं। अगर कुछ गलत किया है तो बसपा अध्यक्ष उन्हें माफ कर दें।

Read Also: हरिद्वार पंचायत चुनाव: बसपा सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी, भाजपा-कांग्रेस को लगा करारा झटका

इस बीच, बसपा जिलाध्यक्ष अरविन्द आदित्य ने संगीता का टिकट निरस्त होने की पुष्टि करते हुए बताया कि अनुशासनहीनता की वजह से यह कार्रवाई की गयी है। उन्होंने इस बारे में विस्तार से कुछ नहीं बताया। सिर्फ इतना कहा कि बसपा अध्यक्ष ने सोच समझकर ही निर्णय लिया होगा।

Read Also: बसपा ने कहा, सपा-भाजपा में सांठगांठ, 2014 के चुनाव से पहले हुए दंगों की तरह फिर होंगे दंगे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X