ताज़ा खबर
 

बॉर्बी डॉल जैसी दिखने वाली 20 साल की यह लड़की तोड़ चुकी है पॉवर लिफ्टिंग के तीन विश्व रिकॉर्ड, इंस्टाग्राम पर मचा रही ​है धूम

Sat October 15 2016, 9:11 pm
  • इन दिनों इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत महिला बॉडी बिल्डर खूब सुर्खियां बटोर रही है। जूलिया विंस नाम की इस खूबसूरत बॉडी बिल्डर के तीन लाख पच्चीस हजार इंस्टाग्राम फॉलोवर्स हैं। जूलिया विंस ने अपना नाम 'मसल्स बार्बी' रखा है। जूलिया ने मात्र 20 साल की उम्र में वर्ल्ड पॉवरलिफ्टिंग कांग्रेस में 215 किलो वजन उठाकर रिकॉर्ड तोड़ा था। (Photo: Instagram)

  • जूलिया रूस में जन्मी हैं। उन्होंने बताया कि जब वो मात्र 15 साल की थी तभी से जिम जाना और पॉवर लिफ्टिंग करना शुरू कर दिया था। जूलिया की खूबसूरती देखकर बहुत से लोग उनसे कहते हैं कि तुम इतनी सुंदर हो मॉडलिंग भी कर सकती थी, मगर तुमने बॉडीबिल्डिंग में आकर अपना बॉडीशेप खराब कर लिया। लेकिन, जूलिया कहती हैं कि उन्हें बॉडीबिल्डिंग ही करनी थी और लोगों की बातों का उनपर कोई फर्क नहीं पड़ता। (Photo: Instagram)

  • जूलिया को बहुत सी लड़कियां अपना रोल मॉडल मानती हैं। वो कहती हैं, 'मेरे लिए यह बहुत खुशी की बात है कि मैं कई लोगों की रोल मॉडल हूं। वो कहती ​हैं कि बहुत सारी लड़कियां बॉडीबिल्डिंग के दौरान स्टेरॉइड्स का सेवन करने लगती हैं, जिससे उनका चेहरा और आवाज बदल जाती है।' (Photo: Instagram)

  • ऐसी लड़कियों को जूलिया विंस अपना उदाहरण देती हैं और कहती हैं कि खूबसूरत और मासूम लगते हुए भी बॉडीबिल्डिंग की जा सकती है। इसके लिए जिम में समय व्यतीत करना होगा, अच्छी डाइट लेनी होगी और स्टेरॉइड का सेवन बंद करना होगा। (Photo: Instagram)

  • जूलिया अपने ब्वॉयफ्रेंड का भी अपनी उपलब्धी के लिए शुक्रिया अदा करती ​हैं। वो कहती हैं, 'मेरे ब्वॉयफ्रेंड ने चार सालों तक मेरी ट्रेनिंग के दौरान हर कदम पर मेरा साथ दिया। लड़कों को अमूमन ये पसंद नहीं होता कि उसकी गर्लफ्रेंड बॉडीबिल्डिंग करे।' (Photo: Instagram)

  • जूलिया कहती हैं कि मेरा ब्वॉयफ्रेंड ही मेरा कोच था। मैं उसी की बदौलत ही बॉडीबिल्डिंग में ये उपलब्धी हासिल कर पायी हूं। मैं उससे जब मिली थी तब हम दोनों 16 साल के थे। उस समय मैं अपने करियर के शुरूआत में थी और हम साथ साथ ही यहां तक पहुंचे हैं। (Photo: Instagram)

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

एंटरटेनमेंट की खबरें, फोटोज , वीडियो के लिए हमें फेसबुकं पर फॉलो करें


हर पल अपडेट रहने के लिए JANSATTA APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

  1. No Comments.