ताज़ा खबर
 

टिस्का चोपड़ा ही नहीं क्वीन कंगना और चित्रांग्दा सिंह भी हो चुकी हैं कास्टिंग काउच की शिकार

Tue August 09 2016, 7:39 am
  • हाल ही में टिस्का चोपड़ा ने कास्टिंग काउच को लेकर अपने अनुभव शेयर किए थे। लेकिन इस इंडस्ट्री में केवल टिस्का ही नहीं पहले भी कई एक्ट्रेसेज कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं।

  • ममता कुलकर्णी ने एक बार राजकुमार संतोषी पर इस तरह के आरोप लगाए थे। उनका कहना था कि फिल्म चाइना गेट की शूटिंग के दौरान संतोषी ने उनके सामने कुछ नाजायज डिमांड रखी थी। जब ममता ने उनकी बात नहीं मानी तो उन्होंने फिल्म में उनका रोल छोटा कर दिया था।

  • कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ऑडिशन के दिनों में उन्हें कई तरह की मुसीबतों से गुजरना पड़ा। ऑडिशन के बाद उनसे कई तरह की डिमांड की जाती थी। उनके मना करने पर उन्हें रिजेक्ट कर लौटा दिया जाता था। लेकिन कंगना ने कभी इसके आगे हार नहीं मानी यही वजह है कि वह आज इस मुकाम पर हैं।

  • चित्रांगदा सिंह ने कुछ दिन पहले फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज के सेट पर आपत्तिजनक सीन को लेकर एक बात सबके सामने रखी थी। उन्होंने बताया कि फिल्म के डायरेक्टर ने उन्हें बेहद ही गंदे तरीके से सीन करने के लिए मजबूर किया था। इसके बाद उन्होंने वह फिल्म छोड़ दी थी।

  • 'भाभी जी घर पर हैं' फेम शिल्पा शिंदे ने एक बार बताया था कि अपने स्ट्रगल के दिनों में फिल्म के लिए ऑडिशन देने के दौरान उन्हें कास्टिंग काउच का समाना करना पड़ा था।

  • हेट स्टोरी 2 की एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने भी कास्टिंग काउच को लेकर कुछ खुलासे किए थे। लेकिन उन्हें बॉलीवुड में नहीं साउथ इंडियन इंडस्ट्री में इस मुसीबत से दो चार होना पड़ा था।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

एंटरटेनमेंट की खबरें, फोटोज , वीडियो के लिए हमें फेसबुकं पर फॉलो करें


हर पल अपडेट रहने के लिए JANSATTA APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

  1. No Comments.