ताज़ा खबर
 

इस हिरोइन ने खोला अपनी डाइटिंग से जुड़ा ऐसा राज जिसे जानकर आप हो जाएंगे हैरान

Thu April 20 2017, 6:26 pm
  • दक्षिण कोरिया की अभिनेत्री ली ते इम हाल ही में चर्चा में हैं। दरअसल उन्होंने एक टीवी शो में बातचीत के दौरान एक ऐसी बात का खुलासा किया है जिसे सुनकर लोग हैरान हो गए हैं। ली अपनी बेहद खूबसूरत फिगर के लिए जानी जाती हैं और वह इसी को लेकर चर्चा में हैं। वजन घटाकर एक अच्छा फिगर पाने की कोशिश में लोग डाइटिंग का सहारा भी लेते हैं लेकिन ली ते इम के डाइटिंग प्लान के बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे। (Photo Source: Twitter)

  • विदेशी मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक ली ने बताया कि उन्होंने अपना बेहद खूबसूरत फिगर, दिन में सिर्फ 3 चम्मच चावल खाकर हासिल किया है। कुछ रिपोर्ट्स का तो यह भी दावा है कि ली बीते 6 महीनों से इस डायट प्लान को फॉलो कर रही हैं। (Source: Lee Tai-em/Instagram)

  • ली हमेशा से स्वास्थ्य को प्रमोट करने वाली अभिनेत्री मानी जाती हैं। वहीं जब एक टीवी शो के दौरान जब वह दर्शकों को काफी दुबली-पतली नजर आईं तो सभी ने इसकी वजह जानने की कोशिश की जिसके बाद उन्होंने इस राज का खुलासा किया। (Source: Lee Tai-em/Instagram)

  • हालांकि ली ते इम ने अपने राज का खुलासा करते हुए लोगों को एक खास सलाह भी दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने सलाह दी कि सभी लोग ऐसा डायट प्लान फॉलो करने की कोशिश न करें क्योंकि इसके नुकसान भी हो सकते हैं। (Source: Lee Tai-em/Instagram)

  • वहीं इतना सख्त डाइट प्लान फॉलो करने की वजह को लेकर उन्होंने बताया कि कुछ महीने पहले एक फोटोशूट के दौरान उन्हें ऐसा महसूस हुआ कि वे मोटी हो रही हैं और तभी से ही उन्होंने दिन में सिर्फ तीन छोटे चम्मच चावल खाने का फैसला लिया। (Source: Lee Tai-em/Instagram)

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

एंटरटेनमेंट की खबरें, फोटोज , वीडियो के लिए हमें फेसबुकं पर फॉलो करें


हर पल अपडेट रहने के लिए JANSATTA APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

  1. No Comments.