ताज़ा खबर
 

फोटो: रानी हुई गदगद, ‘मर्दानी’ के लिए मिला AWARD

Wed March 04 2015, 4:43 pm
  • बॉलीवुड 'क्वीन' रानी मुखर्जी को सुपरहिट फिल्म ‘मर्दानी’ के जरिए बाल तस्करी के खिलाफ जागरुकता लाने के लिए मंगलवार को 'नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ जेंडर' ने सम्मानित किया। (फोटो: बॉलीवुड हंगामा)

  • रानी खुश हैं कि उनकी फिल्म ने मनोरंजन से कहीं बढ़कर काम किया। (फोटो: बॉलीवुड हंगामा)

  • ‘मर्दानी’ में रानी ने कड़क पुलिस अधिकारी शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका निभाई है, जो बाल तस्करी करने वाले रैकेट का पर्दाफाश करती है। (फोटो: बॉलीवुड हंगामा)

  • रानी मुखर्जी को नई दिल्ली में सम्मानित किया गया। रानी ने एक बयान में कहा, ‘‘यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि फिल्म को न केवल दुनियाभर में दर्शकों ने सराहा, बल्कि इसने फिल्म निर्माण के क्षेत्र का भी मान बढ़ाया है और एक ऐसी फिल्म बन गई है, जो उन लोगों को प्रेरित करती है, जो वर्षो से बाल तस्करी रोकने की दिशा में अथक काम कर रहे हैं, जो असली नायक हैं।’’ (फोटो: बॉलीवुड हंगामा)

  • रानी ने पुरस्कार मिलने के बाद कहा, ‘‘मैं इन लोगों से मिलकर गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। मुझे खुशी है कि मैं थोड़ा बहुत योगदान दे पाई हूं। यह पुरस्कार खास है, क्योंकि यह सिनेमा के प्रति मेरे योगदान को मान्यता देता है।’’ (फोटो: बॉलीवुड हंगामा)

  • रानी के करियर की दमदार फिल्मों में ‘राजा की आएगी बारात’, ‘मेहंदी’ और ‘नो वन किल्ड जेसिका’ शामिल हैं। (फोटो: बॉलीवुड हंगामा)

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

एंटरटेनमेंट की खबरें, फोटोज , वीडियो के लिए हमें फेसबुकं पर फॉलो करें


हर पल अपडेट रहने के लिए JANSATTA APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

  1. raj Dahale
    Mar 10, 2015 at 1:29 pm
    क्या जलवे हैं तेरे मेरिजान...
    (0)(0)
    Reply