ताज़ा खबर
 

उमंग अवॉर्ड 2017: सलमान के गाने पर यूलिया ने किया डांस, खिलजी के गेटअप में नज़र आए रणवीर

सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने 'बेबी को बेस पसंद है' गाने पर डांस किया। रणवीर सिंह अपने आने वाली फिल्म 'पद्मावती' के लुक में नजर आए।

1 of 12
iulia

वार्षिक मुंबई पुलिस अवॉर्ड शो उमंग हर साल की तरह इस साल भी आयोजित किया गया। अंधेरी के स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्समें शनिवार को आयोजित किए गए इस कार्यक्रम में बॉलिवुड की तमाम बड़ी हस्तियां मौजूद रहीं। इवेंट में वरुण धवन, आलिया भट्ट ने 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' के गानों पर और सिद्धार्थ-कैटरीना ने 'काला चश्मा' पर परफॉर्म किया। सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने 'बेबी को बेस पसंद है' गाने पर डांस किया। रणवीर सिंह अपने आने वाली फिल्म 'पद्मावती' के लुक में नजर आए। अवॉर्ड शो में अनुष्का शर्मा, अक्षय कुमार, प्रिटी जिंटा, शाहिद कपूर, उर्वशी रौतेला, आयुष्मान खुराना, एली अवराम, वाणी कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, कृति सेनन, हिमेश रेशमिया, अर्जुन कपूर, सोनू निगम, माधुरी दीक्षित, अक्षय कुमार, शिल्पा-शमिता, नोरा फतेही, टाइगर श्रॉफ और गौहर खान भी नजर आए। उमंग अवार्ड हर साल मुंबई पुलिस को उनकी सेवा के लिए धन्यवाद देने के लिए आयोजित किया जाता है इस फंक्शन में बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल होती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

1 of 12

January 23, 2017 1:01 pm

यह पढ़ा क्या?
X