ताज़ा खबर
 

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा मुझे अपने करियर में कुछ नहीं बदलना

एक इंटरव्यू में सिन्हा ने कहा कि मैंने इतने सालों में अपने अनुभव के जरिए बहुत कुछ सीखा है। मैंने कुछ भी अलग नहीं किया है क्योंकि हर अनुभव, हर फिल्म, हर शख्स जिसके साथ मैंने काम किया है उसमें मुझे कुछ ना कुछ सिखाया है।

1 of 1
sonakshi

सोनाक्षी सिन्हा ने 2010 में सलमान खान की फिल्म दबंग के साथ बॉलीवुड में एंट्री की थी। उन्होंने कहा कि वो अपनी एक्टिंग यात्रा में कुछ भी नहीं बदलना चाहती हैं। साथ ही कहा कि मैंने अपनी हर फिल्म से कुछ सीखा है। एक इंटरव्यू में सिन्हा ने कहा कि मैंने इतने सालों में अपने अनुभव के जरिए बहुत कुछ सीखा है। मैंने कुछ भी अलग नहीं किया है क्योंकि हर अनुभव, हर फिल्म, हर शख्स जिसके साथ मैंने काम किया है उसमें मुझे कुछ ना कुछ सिखाया है। बॉलीवुड एक्टर और अब सांसद बन चुके शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी पिछले 6 सालों से बॉलीवुड में एक्टिव हैं। उन्होंने राउडी राठौर और लुटेरा जैसी फिल्मों के जरिए अपनी एक्टिंग क्षमता को साबित किया है। सोनाक्षी ने कहा कि मैं इतनी खूबसूरत यात्रा के लिए सभी की आभारी हूं। मैं अपनी अब तक की यात्रा से खुश हूं और चाहती हूं कि इसी तरह की मेहनत जारी रखूं। अकीरा जैसी एक्शन फिल्म में नजर आ चुकी सोनाक्षी जल्दी ही दूसरी एक्शन फिल्म फोर्स-2 में नजर आने वाली हैं। इसमें उनके साथ जॉन अब्राहम नजर आएंगे। बता दें कि सोशल मीडिया पर हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा की एक वीडियो खूब वायरल हो रही है। यह वीडियो एक अवॉर्ड सेरेमनी की है। इस वीडियो में शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा और करण जौहर और सुभाष घई दिखाई दे रहे हैं। यहां करण जौहर को अवॉर्ड देने के लिए सोनाक्षी पापा के साथ स्टेज आई हैं। इस वीडियो में सोनाक्षी की उम्र करीब 12 साल बताई जा रही है। फॉर्मल ड्रेस पहने चश्मा लगाए 12 साल की सोनाक्षी बहुत ही क्यूट लग रही हैं। इस सेरेमनी के दौरान सुभाष घई ने सोनाक्षी पर एक स्मार्ट कमेंट भी किया था। उन्होंने कहा था, इस अवॉर्ड के विनर का नाम अनाउंस करने की जिम्मेदारी में अपनी भतीजी को देता हू जो अपने पिता से ज्यादा खूबसूरत है। इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा ने करण को अवॉर्ड दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

1 of 1

October 31, 2016 1:19 pm

IPL 2020
X