ताज़ा खबर
 

पूरी टी20 सीरीज में नहीं मिली युजवेंद्र चहल को जगह, सायमंड्स संग घूम रहे ऑस्‍ट्रेलिया

इस सीरीज में भारत ने अपना पहला मुकाबला 4 रन के करीबी अंतर से गंवा दिया था वहीं दूसरा मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो गया था। जबकि तीसरा मुकाबला सिडनी में खेला जा रहा है। इन तीनों ही मुकाबलों में चहल को टीम में जगह नहीं दी गई है।

भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल। (फोटोः एपी)

टीम इंडिया इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर तीन मैचों की टी-20 सीरीज में धमाल मचा रही है लेकिन इस टीम का एक खिलाड़ी ऐसा भी है जो इन दिनों अपने एक खास ऑस्ट्रेलियाई दोस्त के साथ सैर करने में व्यस्थ है। दरअसल हम बात कर रहे हैं स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल की जो इन दीनों टी-20 टीम में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हैं। चहल की जगह टीम में क्रुणाल पांड्या पर भरोसा जताया गया है वहीं कुलदीप यादव और पांड्या ही भारतीय स्पिनर की भूमिका निभा रहे हैं। जबकि दूसरी तरफ चहल ऑस्ट्रेलिया में पहल करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल 28 वर्षीय चहल और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी एंड्यू सायमंड्स की दोस्ती के कई किस्से हैं। वो जब भी ऑस्ट्रेलिया जाते हैं तो उनकी पत्नी चहल के लिए बटर चिकन जरूर बनाती हैं। ऐसे में भला इस दौरे पर ऐसा कैसे हो सकता था कि वो अपने इस दोस्त से न मिलें। ऐसे में इस मुलाकात को चहल ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि 43 वर्षीय सिम्मी अंकल के साथ मुलाकात खास रही और कुछ दोस्ती ऐसी भी होती है जो समय और दूरी के फेर में नहीं आती है।

 

 

View this post on Instagram

 

Some friendships are not diminished by time and distance. Always great to see this guy #symmouncle

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

बता दें कि इस सीरीज में भारत ने अपना पहला मुकाबला 4 रन के करीबी अंतर से गंवा दिया था वहीं दूसरा मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो गया था। जबकि तीसरा मुकाबला सिडनी में खेला जा रहा है। इन तीनों ही मुकाबलों में चहल को टीम में जगह नहीं दी गई है। भारत दो स्पिन गेंदबाजों के साथ ही मैदान में उतरा है जिसमें कुलदीप और क्रुणाल पांड्या का नाम शामिल है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Ind vs Aus 3rd T20: विदेशी धरती पर अपने तीसरे ही मुकाबले में क्रुणाल पांड्या ने रच दिया इतिहास
2 Ind vs Aus 3rd T20: क्रुणाल पांड्या की उम्मीदों पर आसान सा कैच छोड़कर रोहित शर्मा ने फेरा पानी, देखें VIDEO
3 पंत की लापरवाही को देख बोले गांगुली, ऋषभ को कप्तान विराट कोहली से काफी कुछ सीखने की जरूरत