ताज़ा खबर
 

VIDEO: बीजेपी को बहुमत मिला तो पहले बांटीं मिठाइयां, फिर चाकू से सीने पर गोद लिया ‘मोदी’

मोदी के नेतृत्‍व में एनडीए ने लोकसभा चुनाव में पूरे देश में रेकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन करते हुए 350 से ज्यादा सीटें जीती हैं जबकि भाजपा ने 303 सीटों पर जीत हासिल की है।

युवक जब चाकू से अपने सीने पर ‘मोदी’ लिख रहा था, उस समय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। (फोटो सोर्स- यूट्यूब)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लड़े गए लोकसभा चुनाव में भाजपा को भारी बहुमत मिलने की खुशी में एक युवक ने अपने सीने पर चाकू से ‘मोदी’ नाम गोद लिया। बताया जाता है कि बिहार के मोतिहारी निवासी सोनू पटेल को जैसे ही मालूम चला कि लोकसभा चुनाव में भाजपा की भारी बहुमत से जीत हुई है। उसने पहले खूब मिठाई बांटी फिर चाकू से सीना चीरकर ‘मोदी’ नाम गोद लिया। इस दौरान उसका काफी खून भी बह गया। मोदी के इस फैन को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनू पटेल जब चाकू से अपने सीने पर ‘मोदी’ लिख रहा था, उस समय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। 23 मई को जब लोकसभा चुनाव परिणाम के शुरुआती रुझान आने शुरू हुए तो सोनू पटेल ने वहां मौजूद लोगों को मिठाई खिलाई। बता दें कि मोदी के नेतृत्‍व में एनडीए ने लोकसभा चुनाव में पूरे देश में रेकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन करते हुए 350 से ज्यादा सीटें जीती हैं जबकि भाजपा ने 303 सीटों पर जीत हासिल की है।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस समय भाजपा एक तरफा जीत की तरफ बढ़ रही तब सोनू पटेल के पास ऐसा कुछ नहीं था जिससे वह बीजेपी की जीत के जश्‍न को मना सके। इसलिए उसने चाकू से अपने सीने पर ‘मोदी’ गोद डाला। इस दौरान शरीर से काफी खून भी बह गया। शरीर पर हंसते हुए ‘मोदी’ नाम गोदने के बाद उसने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी देश का भविष्य हैं।

पटेल ने कहा, ‘जब मोदी देश के लिए बलिदान को तैयार हैं तो मैं भी उनके लिए अपना जीवन बलिदान करने को तैयार हूं। मोदी मेरे लिए भगवान हैं।’ जानना चाहिए कि मुख्‍य विपक्षी कांग्रेस पार्टी को मात्र 52 सीटों से संतोष करना पड़ा है। बिहार में एनडीए ने 39 सीट जीतकर विपक्ष का सूपड़ा साफ कर दिया है। लालू यादव की पार्टी आरजेडी का तो खाता भी नहीं खुला। कांग्रेस पार्टी ने किशनगंज में जीत हासिल की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X