हमारा एकाउंट हैक करा किसानों को रोक लोगे क्या मोदी चाचा?- कन्हैया का ट्वीट, लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स

कन्हैया ने ट्विटर पर pm नरेंद्र मोदी के लिए लिखा था कि पब्लिक में तुम्हारे प्रधान को भी बापू के सामने झुकना पड़ता है। जब उनका अकाउंट हैक कर लिया गया तो उन्होंने फिर से ट्वीट किया कि हमारा एकाउंट हैक करा किसानों को रोक लोगे क्या मोदी चाचा।

kanhaiya kumar, pm narendra modiजेएनयू के छात्र नेता कन्हैया कुमार (फोटो सोर्स ट्विटरः/@kanhaiya kumar)

जेएनयू के पूर्व नेता कन्हैया कुमार को लेकर सोशल मीडिया पर खट्टे-मीठे कमेंट्स किए जाते रहे। दरअसल, कन्हैया ने ट्विटर पर pm नरेंद्र मोदी के लिए लिखा था कि पब्लिक में तुम्हारे प्रधान को भी बापू के सामने झुकना पड़ता है। जब उनका अकाउंट हैक कर लिया गया तो उन्होंने फिर से ट्वीट किया कि हमारा एकाउंट हैक करा किसानों को रोक लोगे क्या मोदी चाचा।

कन्हैया ने फिर से ट्वीट किया कि आईटी सेल वालों जैसा भक्त और अंधे लोग मैंने आज तक नही देखे। इनके भगवान के खिलाफ जाओ तो ये किसी को नुकसान पहुचने की हद भी पर कर सकते हैं। कन्हैया के इस ट्वीट के बाद लोगों ने तरह-तरह से रिएक्ट किया। एक ने लिखा, तुम्हारे अकाउंट को भी किसी गोडसे ने मार दिया है। राहुल जाला नाम के युवक ने रोचक ट्वीट करते हुए लिखा, कन्हैया कुमार की गोडसे वाली ट्वीट चाचा ने दिल पर ले ली है शायद। एक ने लिखा कि बीजेपी से न हो पाएगा तो एक अन्य का कहना था कि अरे वही यूजरनेम चेंज करके किया जा रहा है खेल।

गौरतलब है कि महात्मा गांधी की 73वीं पुण्यतिथि पर मोदी ने राजघाट जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। उसके बाद ही कन्हैया ने ट्वीट किया कि पब्लिक में तुम्हारे प्रधान को भी बापू के सामने झुकना पड़ता है। उनके ट्वीट के बाद बहुत से लोगों ने उन्हें आड़े हाथ भी लिया। कई लोगों ने अभद्र टिप्पणी भी की। उसके बाद ही उनका अकाउंट हैक कर लिया गया। कन्हैया कुमार शुरू से ही बीजेपी के विरोध में झंडा बुलंद करते रहे हैं।

उन्होंने 2019 में कम्युनिस्ट पार्टी के बैनर तले बिहार से लोकसभा चुनाव भी लड़ा था, लेकिन जीत नहीं सके। कन्हैया को लेकर सरकार काफी चौकन्नी भी रहती है। यह पहली दफा नहीं है जब सरकार का तल्ख रवैया उन्हें लेकर दिखाई दिया है। इससे पहले भी उन्हें निशाने पर लिया जाता रहा है। बीजेपी से जुड़े लोग उन्हें टुकड़े-टुकड़े गैंग का सरगना बताते रहे हैं। भाजपा का आरोप है कि कन्हैया देश तोड़ने की बात करते हैं। उनकी विचारधारा भारत के लोगों के लिए ठीक नहीं है। हालांकि, कन्हैया इसका पुरजोर विरोध करते रहे हैं।

Next Stories
1 मिशन चुनाव पर BJP: शाह की मौजूदगी में TMC के 4 बागी बने भाजपाई; तमिलनाडु में जारी रहेगा AIADMK से गठबंधन
2 चिराग की LJP को नहीं मानते NDA का हिस्सा, बिहार चुनाव में हमारे गठबंधन को पहुंचाया नुकसान- बोले JDU नेता
3 राहुल ने Youtuber शेफ्स संग पकाया खाना, फिर मशरूम बिरयानी का लिया आनंद
यह पढ़ा क्या?
X