ताज़ा खबर
 

जब मास्क, कोरोना के प्रति लापरवाही को लेकर भाजपा प्रवक्ता को ‘फटकारने’ लगे थे रोहित सरदाना

रोहित सरदाना ने भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी से पूछा था कि कार में बैठे लोगों से मास्क लगाने के लिए कहा जा रहा है। प्रधानमंत्री स्वयं भी मास्क लगाने की अपील करते हैं लेकिन जब रैली होती है तो हजारों की भीड़ रहती है उसमें कोई मास्क नहीं लगाता है।

Rohit Sardana,aajtak,coronaपत्रकार रोहित सरदाना का शुक्रवार को निधन हो गया (फोटो- Twitter)

आजतक के मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना का आज निधन हो गया। रोहित सरदाना टीवी पर अपनी बुलंद आवाज के लिए जाने जाते थे। वो सवालों से लोगों को चुप कर देते थे। हाल ही में आजतक के शो दंगल में उन्होंने मास्क को लेकर बीजेपी प्रवक्ता को जमकर फटकार लगायी थी। उन्होंने कहा था कि रैलियों में हजारों की भीड़ होती है लेकिन ना कोइ मास्क होता है ना कोई सोशल डिस्टेंसिंग होती है।

रोहित सरदाना ने भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी से पूछा था कि कार में बैठे लोगों से मास्क लगाने के लिए कहा जा रहा है। प्रधानमंत्री स्वयं भी मास्क लगाने की अपील करते हैं लेकिन जब रैली होती है तो हजारों की भीड़ रहती है उसमें कोई मास्क नहीं लगाता है। न आपकी पार्टी की तरफ से न सरकार की तरफ से इस बात को लेकर कोई कदम उठायी जाती है। इससे आम आदमी के मन में क्या संदेश जाएगा?

जवाब देते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने कहा था कि आपकी बात बिल्कुल सही है मास्क जरूर लगाना चाहिए। इस बात पर सबको ध्यान देना चाहिए। रोहित सरदाना ने कहा कि सर कोई और रखे न रखे आप तो कम से कम रखवा लें अपनी पार्टी की तरफ से। पहले आप अगर रखवा लेंगे तब ही दूसरे को कुछ भी कहने के हालत में आप होंगे।

लोग अब मुझसे पूछने लगे हैं कि भाई साहब जहां-जहां चुनाव होता है वहां-वहां कोरोना नहीं होता है तो पूरे देश में एक साथ चुनाव क्यों नहीं करवा लेते हैं। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि चुनाव आयोग जो आदेश देगा हम उसे पूरी तरह से मानेंगे।

बताते चलें कि शुक्रवार कोे रोहित सरदाना की हार्ट अटैक से मौत हो गई। वह कोरोना वायरस से भी संक्रमित थे। नोएडा के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। वह लंबे समय तक ‘जी न्यूज’ में थे और इस समय ‘आजतक’ चैनल में सेवाएं दे रहे थे। उन्हें पत्रकारिता जगत के कई पुरस्कारों से भी नवाजा गया था और बेबाक तरीके से अपनी बात रखने के लिए जाना जाता था। पत्रकारिता और राजनीति के कई बड़े चेहरों ने ट्वीट करके उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

Next Stories
1 दिल्ली में न बेड, न ऑक्सीजन, AAP विधायक शोएब इकबाल ने की राष्ट्रपति शासन की मांग
2 6000mAh बैटरी और 1TB सपोर्ट वाला सैमसंग का फोन मिल रहा है सस्ता, जानें क्या है नई कीमत
3 मुंबई में बंद हो गया वैक्सिनेशन, मंत्री ने बताया, जुलाई-अगस्त में आ सकती है कोरोना की तीसरी लहर
ये पढ़ा क्या?
X