ताज़ा खबर
 

वकार ने बट और आसिफ की वापसी का समर्थन किया

पाकिस्तान की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कोच वकार यूनिस ने स्पॉट फिक्सिंग मामले के दोषियों सलमान बट और मोहम्मद आसिफ की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी का समर्थन किया है।
Author कराची | January 13, 2016 00:50 am
पाकिस्तान के पूर्व मुख्य कोच वकार यूनिस। (फाइल फोटो)

पाकिस्तान की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कोच वकार यूनिस ने स्पॉट फिक्सिंग मामले के दोषियों सलमान बट और मोहम्मद आसिफ की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी का समर्थन किया है। उन्होंने कहा है कि उनके साथ मोहम्मद आमिर से अलग बर्ताव नहीं होना चाहिए।

वकार ने ‘जियो न्यूज’ से कहा, ‘मैं इस मामले में जिस तरह से देखता हूं उसके अनुसार अगर बट और आसिफ घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के दूसरे मौके के लिए उनके नाम पर विचार क्यों नहीं किया जाए। तीनों ने एक जैसी गलती की थी और एक जैसी सजा भी मिली तो फिर उनके साथ अलग बर्ताव क्यों किया जाए।’

बट ने साढ़े पांच साल में अपना पहला प्रतिस्पर्धी मैच खेलते हुए रविवार को राष्ट्रीय एकदिवसीय चैंपियनशिप में शतक जड़ा जबकि आसिफ ने भी प्रभाव छोड़ते हुए उसी दिन दो विकेट हासिल किए जब आमिर राष्ट्रीय टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर रवाना हुए।

वकार का बट और आसिफ का समर्थन करना पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान और राष्ट्रीय टी20 कप्तान शाहिद अफरीदी के रवैये के विपरीत है जिन्होंने कहा था कि इन दोनों का मामला आमिर से अलग है और उनके लिए वापसी करना आसान नहीं होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.