ताज़ा खबर
 

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में वीरेंद्र सहवाग की नसीहत, कहा- कोई भी हो..कायदे में रहोगे, तो फायदे में रहोगे

आरोपी विकास बराला की गिरफ्तारी के चंद घंटों में ही उसे छोड़ भी दिया गया।

हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला द्वारा एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की घटना पर वीरेंद्र सहवाग ने गुस्सा जाहिर किया है। सहवाग ने लगभग धमकी और नसीहत भरे अंदाज में कहा है कि कोई भी हो..कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे। भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग ने इस घघटना पर दुख जताते हुए कहा है कि ये एक बेहद शर्मनाक घटना है और इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। आपको बता दें कि शनिवार 5 जुलाई को चंडीगढ़ में वर्णिका कुंडू नाम की एक लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि विकास बराला ने उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। ये मामला सामने आते ही मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर छा गया। देश भर के लोगों ने ऐसी घटना पर गुस्सा दिखाया है। बीजेपी की विरोधी राजनीतिक दलों ने तो बीजेपी अध्यक्ष को पद से हटाने की मांग तक कर डाली। इसी मुद्दे पर वीरेंद्र सहवाग ने अपने ही अंदाज में ट्वीट करते हुए इस घटना की आलोचना की है। वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ये एक शर्मनाक घटना है और इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। सहवाग ने इस तरह की शर्मनाक घटना को अंजाम देने वाले बीजेपी नेता के बेटे विकास बराला पर निशाना साधते हुए लिखा कि कोई भी हो..कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे।

 

वीरेंद्र सहवाग के इस ट्वीट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस ट्वीट को लगभग 4 हजार यूजर्स रिट्वीट कर चुके हैं। यूजर्स सहवाग के ट्वीट की तारीफ करते हुए लिख रहे हैं कि ‘कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे’ वाली लाइन ऐसा करने वाले नेताओं के लिए खतरे की घंटी है।

आपको बता दें कि पीड़िता वर्णिका कुंडू की शिकायत पर पुलिस ने विकास बराला को गिरफ्तार तो किया पर कुछ घंटों में ही छोड़ भी दिया। पुलिस द्वारा आरोपी विकास को इतनी जल्दी जमानत पर छोड़ देने को लेकर ये बातें उठ रही है कि सत्ताधारी पार्टी के दबाव में पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.